Thursday, May 09, 2024
Advertisement

हार के बाद भी हौसले बुलंद, विलियमसन बोले फाइनल में जगह बनाएगी हैदराबाद

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, "इस विकेट पर हमें कम से कम 20 रन और बनाने चाहिए थे। हालांकि हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 23, 2018 15:57 IST
 केन विलियमसन- India TV Hindi
 केन विलियमसन

मुंबई: आईपीएल के 11वें सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को उम्मीद है कि उनकी टीम कोलकाता में अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल खेलने के लिए फिर से मुंबई आएगी। मैन ऑफ द मैच फाफ डु प्लेसिस ने 42 गेंदों में 67 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए मंगलवार रात को पहले क्वालीफायर मैच में हैदराबाद के मुंह से जीत छीनते हुए चेन्नई को फाइनल में जगह दिला दी। 

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, "इस विकेट पर हमें कम से कम 20 रन और बनाने चाहिए थे। हालांकि हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस सीजन में हमने ज्यादातर मौकों पर डेथ ओवरों में अच्छा किया है लेकिन आज हम वैसा नहीं कर पाए। अब हमें कोलकाता में जाकर अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मुझे उम्मीद है कि हम एक बार फिर फाइनल खेलने के लिए मुंबई आएंगे।" 

कप्तान ने डू प्लेसिस की तारीफ करते हुए कहा, "उन्होंने शानदार पारी खेली और इसके इसके अलावा उनके निचले क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे लिए यह अहम है कि हम इस मैच से सीख लेकर अगले मैच में जाएं।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement