Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

VIDEO: इस खिलाड़ी के घर कोहली एंड कंपनी झपटी हैदराबादी बिरयानी पर

IPL 2018 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की हालत ख़स्ता है. वह अब तक 9 में से सिर्फ तीन मैच जीती है और उसके प्लेऑफ़ में पहुंचने के लाले पड़ रहे हैं. बहरहाल, ख़राब प्रदर्शन के बावजूद बेंगलोर के खिलाड़ी मौज मस्ती का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2018 15:11 IST
kohli & co enjoying hyderaxbadi biryani- India TV Hindi
kohli & co enjoying hyderaxbadi biryani

IPL 2018 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की हालत ख़स्ता है. वह अब तक 9 में से सिर्फ तीन मैच जीती है और उसके प्लेऑफ़ में पहुंचने के लाले पड़ रहे हैं. बहरहाल, ख़राब प्रदर्शन के बावजूद बेंगलोर के खिलाड़ी मौज मस्ती का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते.

बेंगलोर को आज हैदराबाद में सनराइज़र्स हैदराबाद से खेलना है और वह रविवार को ही हैदराबाद पहुंच गई थी. हैदराबाद में आप हो और हैदराबादी बिरयानी का लुत्फ़ न उठाएं ये कैसे हो सकता है. बेंगंलोर के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज हैदराबाद के हैं और उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों को अपने घर हैदराबादी बिरयानी की दावत दी. 

बेंगलोर के खिलाड़ी रविवार को प्रेक्टिस के बाद सिराज के घर पहुंचे और वहां उन्होंने ख़ूब हैदराबादी बिरयानी उड़ाई. वीडियो में कप्तान विराट कोहली के अलावा पार्थिव पटेल, युज़वेंद्र चहल और मनदीप सिंह नज़र आ रहे हैं. इन लोगों ने सिर्फ बिरयानी ही नहीं बल्कि मटन, कोरमा, डबल मीठा और कई चीज़े खाईं. 

ये सेशन करीब दो घंटे तक चला. सब खिलाड़ी ज़मीन पर बिछे गद्दे पर बैठे थे मोहम्मद सिराज एक सामान्य से घर से आते हैं. उनके पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं. RCB ने उन्हें एक करोड़ रुपये में ख़रीदा है.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement