1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. आईपीएल 2020 में CSK के खराब प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने एमएस धोनी के बारे में कही ये बात

आईपीएल 2020 में CSK के खराब प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने एमएस धोनी के बारे में कही ये बात

गंभीर ने कहा "मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर वे एमएस के साथ जारी रखें और एमएस भी जब तक चाहे, उनके साथ खेल सकते हैं। फिर अगले साल भी वह कप्तान बने रहेंगे और उनके पास इस समय काफी अलग टीम है।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2020 10:43 IST
After poor performance in IPL 2020, Gautam Gambhir spoke about MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/PTI After poor performance in IPL 2020, Gautam Gambhir spoke about MS Dhoni

आईपीएल 2020 का रोमांच अपने चरम पर है। लीग स्टेज के 56 में से 48 मैच हो चुके हैं, लेकिन अभी तक प्लेऑफ के लिए किसी भी टीम ने क्वालीफाई नहीं किया है। प्लेऑफ की दौड़ में अभी भी 7 टीमें बनी हुई है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स इस रेस से खराब प्रदर्शन की वजह से बाहर हो गई है।

आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बाहर हुआ है जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई हो। इस खराब प्रदर्शन से फैन्स समेत सभी खिलाड़ी निराश है, लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और केकेआर को दो आईपीएल जीताने वाले कप्तान गौतम गंभीर ने धोनी की तारीफ की है और कहा है कि उन्हें आश्चर्य नहीं होगा अगर चेन्नई सुपर किंग्स अगले साल भी एमएस के साथ जारी रखें।

ये भी पढ़ें - सूर्यकुमार के टीम इंडिया में चयन ना होने पर गांगुली को चयनकर्ताओं से करना चाहिए ये सवाल - दिलीप वेंगसरकर

ईएसपीएनक्रिकइन्फो को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा "सीएसके सीएसके इसलिए है क्योंकि टीम मालिक और कप्तान के सम्बन्ध शानदार हैं। उन्होंने एमएस को सभी स्वतंत्रता दी है, और एमएस ने मालिकों से भी सभी पारस्परिक सम्मान प्राप्त किया है। उन्होंने फ्रैंचाइज़ी के लिए क्या किया है और फ्रैंचाइज़ी वास्तव में एमएस के साथ कैसा व्यवहार करती है और एमएस के साथ एक शानदार रिश्ता है।"

उन्होंने आगे कहा "मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर वे एमएस के साथ जारी रखें और एमएस भी जब तक चाहे, उनके साथ खेल सकते हैं। फिर अगले साल भी वह कप्तान बने रहेंगे और उनके पास इस समय काफी अलग टीम है।"

ये भी पढ़ें - MI vs RCB : सूर्यकुमार की पारी देखकर गदगद हुआ पोलार्ड का दिल, टीम इंडिया के चयन पर कही ये बात

गंभीर ने इसी के साथ धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने चेन्नई को कई खिताब जीताए हैं और सीएसके को आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक बनाने में भी उनका ही हाथ है।

गंभीर ने कहा "धोनी ने उन्हें तीन ट्रॉफी और कई चैंपियंस लीग जिताई है, उन्होंने चेन्नई को मुंबई इंडियंस के बाद आईपीएल की सबसे सफल टीम बनाया है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker