Friday, March 29, 2024
Advertisement

MI vs RCB : सूर्यकुमार की पारी देखकर गदगद हुआ पोलार्ड का दिल, टीम इंडिया के चयन पर कही ये बात

पोलार्ड ने कहा कि सूर्यकुमार यादव अब तक भारतीय टीम की जर्सी (ब्लू जर्सी) नहीं मिलने की वजह से अंदर से काफी निराश है। वह लगातार अच्छा कर रहा है. लेकिन अगर आप लगातार अच्छा कर रहे हो तो आपको उसका फल ज़रूर मिलेगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 29, 2020 8:52 IST
Kieron Pollard praised Suryakumar Yadav after the match, said this on Team India selection- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kieron Pollard praised Suryakumar Yadav after the match, said this on Team India selection

मुंबई इंडियंस ने बुधवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से मात देकर प्लेऑफ में करीब-करीब अपनी जगह पक्की कर ली है। इस जीत के साथ मुंबई के 12 मैचों में 8 जीत के साथ 16 अंक हो गए हैं। अब उनकी नजरें लीग स्टेज को टॉप 2 में फिनिश करने पर होगी। बैंगलोर के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाले सूर्याकुमार यादव की कप्तान किरोन पोलार्ड ने जमकर तारीफ की और साथ ही कहा कि भारतीय टीम में ना चुने जाने पर सूर्यकुमार काफी निराश है।

सूर्यकुमार ने बैंगलोर के खिलाफ 43 गेंदों पर 10 चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन की पारी खेली।

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : ऑस्ट्रेलिया ने किया वनडे और टी20 टीम का ऐलान, तीन साल बाद इस खिलाड़ी को मिला मौका

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा "इमेजिन करिए, दो विकेट जल्दी गिरने के बाद कोई इस तरह के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी कर रहा है। दरअसल, सूर्यकुमार यादव अब तक भारतीय टीम की जर्सी (ब्लू जर्सी) नहीं मिलने की वजह से अंदर से काफी निराश है। वह लगातार अच्छा कर रहा है. लेकिन अगर आप लगातार अच्छा कर रहे हो तो आपको उसका फल ज़रूर मिलेगा। समय से पहले किसी को कुछ नहीं मिलता है।"

इसी के साथ उन्होंने एबी डी विलियर्स के विकेट लेने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। पोलार्ड ने कहा "मैं विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं। मुझे एबीडी का विकेट मिला। हम बुमराह पर निर्भर नहीं रह सकते। लेकिन हम चाहते हैं कि अन्य लोग भी कदम बढ़ाएं क्योंकि यह एक टीम गेम है।"

ये भी पढ़ें - Surya vs Kohli : जब मैदान पर सूर्यकुमार से भिड़े विराट कोहली तो ट्विटर पर फैन्स ने लगाई लताड़

बता दें, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल के 45 गेंदों पर 74 रन के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 164 रन बनाए। पडिक्कल और फिलिपे ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े थे, लेकिन कोहली (9) और डी विलियर्स (15) के फेल होने की वजह से आरसीबी बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई।

165 रन के लक्ष्या का पीछा करते हुए मुंबई की ओर से सूर्याकुमार यादव ने 79 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को 5 विकेट और 5 गेंद शेष रहते मैच जिताया। इस जीत के साथ मुंबई की टीम प्लेऑफ क्वालीफिकेशन के और करीब पहुंच गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement