Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टी20 लीग में 15वां खिताब जीतने के बाद कीरोन पोलार्ड ने ब्रावो से कहा,'अब आप मेरे से पीछे हैं'

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, "ड्वैन ब्रावो, आप मेरे से पीछे हैं (सर्वाधिक टी-20 खिताब जीतने की संख्या के मामले में)। मुझे कैमरे पर यही कहना है।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: November 11, 2020 14:35 IST
After winning the 15th title in the T20 League, Kieron Pollard told Bravo, 'Now you are behind me'- India TV Hindi
Image Source : TWITTER After winning the 15th title in the T20 League, Kieron Pollard told Bravo, 'Now you are behind me'

दुबई। मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल खिताब जीतने के साथ ही वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड सबसे ज्यादा टी-20 खिताब जतीने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। पोलार्ड की टीम मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-13 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया।

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, "ड्वैन ब्रावो, आप मेरे से पीछे हैं (सर्वाधिक टी-20 खिताब जीतने की संख्या के मामले में)। मुझे कैमरे पर यही कहना है।"

ये भी पढ़ें - रोहित शर्मा के पूर्व कोच ने 9वीं कक्षा में ही उन्हें बना दिया था कप्तान, अब बताई पूरी कहानी

पोलार्ड ने दुनिया की विभिन्न टी-20 फ्रेंचाइजियों के साथ मिलकर अब तक 15 खिताब जीते हैं और इनमें से पांच तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ ही जीते हैं।

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए अब तक 3,000 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल-13 में 191.42 के स्ट्राइक रेट से 268 रन बनाए हैं।

पोलार्ड ने कहा, "यह एक शानदार अहसास है और यह बहुत मायने रखता है। पांचवीं ट्रॉफी। हम यहां 11 साल से हैं। हमारे पास एक शांत उत्सव है। ट्रॉफी की संख्या, प्रतिभाओं की संख्या। आप कह सकते हैं कि मुंबई इंडियंस सबसे अच्छी टी-20 टीम है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement