Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2020 : ज़िम्बाब्वे के इस दिग्गज खिलाड़ी को किंग्स इलेवन पंजाब ने बनाया सहायक कोच

आईपीएल के आगामी सीजन 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने एक और बड़ा कदम उठाया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 07, 2020 23:44 IST
Andy Flower- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Andy Flower

हर साल आईपीएल में खिताबी जीत के सपने संजोए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने खेमें में कई फेर बदल करती है, मगर उसकी किस्मत बदलने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में आईपीएल के आगामी सीजन 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने एक और बड़ा कदम उठाया है। उसने ज़िम्बाब्वे के पूर्व धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज एंडी फ्लावर को सहायक कोच नियुक्त किया है। 

क्रिकबज के अनुसार ट्वीट किया गया, जिसमें ये कहा जा रहा है कि एंडी फ्लावर को किंग इलेवन पंजाब ने आगामी आईपीएल 2020 सीजन के लिए सहायक कोच नियुक्त किया है। 

बता दें कि आईपीएल का आगामी 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है। जिसमें पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुम्बई के वानखेड़े में खेला जाएगा। इस बार आईपीएल 44 की बजाए 50 दिनों तक चलेगा जिसमें सिर्फ रविवार के दिन ही दर्शक एक दिन में दो मैचों का लुफ्त ले पाएंगे। इससे पहले शनिवार व रविवार दोनों दिन दो-दो मैच खेले जाते थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement