Saturday, April 27, 2024
Advertisement

CSK vs DC : मैच के बाद नॉर्टजे ने की इस गेंदबाज की तारीफ, बताया धोनी के खिलाफ बनाया था प्लान

एनरिच नॉर्टजे ने कहा "मुझे लगता है कि वह काफी कंसिस्टेंट गेंदबाज है। वह पावरप्ले में इस्तेमाल करने योग्य है। वह अपने प्लान को लेकर अडिग रहता है जिस वजह से शायद वॉटसन को थोड़ी परेशानी होती है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 26, 2020 8:30 IST
CSK vs DC : Anrich Nortje Delhi Capitals vs Chennai Super Kings Axer Patel Shane Watson - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM CSK vs DC : Anrich Nortje Delhi Capitals vs Chennai Super Kings Axer Patel Shane Watson 

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रनों से मात देकर दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला जीता। इसी जीत के साथ दिल्ली की टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। दिल्ली की द्वारा इस मैच में ऑलराउंड परफॉर्मेंस देखने को मिला और एक बार फिर स्पिनर अक्षर पटेल ने शेन वॉटसन को अपने जाल में फंसया।

मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा "मुझे लगता है कि वह काफी कंसिस्टेंट गेंदबाज है। वह पावरप्ले में इस्तेमाल करने योग्य है। वह अपने प्लान को लेकर अडिग रहता है जिस वजह से शायद वॉटसन को थोड़ी परेशानी होती है। वह अपनी रणनीति को लेकर साफ रहता है और ज्यादा बदलाव नहीं करता।" 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : अपनी गलतियों से सीखकर पृथ्वी शॉ ने मचाया सीएसके के खिलाफ धमाल, मैच के बाद किया खुलासा

पंजाब के खिलाफ दिल्ली ने सुपर ओवर में मैच जीता था। जब नॉर्टजे से पूछा गया कि उस मैच के बाद खिलाड़ियों के बीच क्या बात हुई थी तो उन्होंने कहा "पहले मैच के बाद टीम में बात हुई की हम परिस्थितियों का आकलन अच्छे से करेंगे और इस बार खिलाड़ियों ने ऐसा किया भी। खिलाड़ियों ने सामने आकर अच्छा प्रदर्शन किया। हमें कुछ अच्छी साझेदारियों की जरूरत थी, जो खिलाड़ियों ने हमें दी।"

मैदान में रात ओस पड़ने के कारण आईपीएल 2020 में सभी कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन शुक्रवार को चेन्नई की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा था कि पिच थोड़ी स्लो हुई थी।

ये भी पढ़ें - KKR vs SRH Dream11 Prediction : वॉर्नर की कप्तानी में ये हो सकती है मजबूत Dream 11 टीम, नरेन हुए बाहर

इस बारे में नॉर्टजे ने कहा "अंत में गेंद फिसल रही थी। मैं नहीं कहूंगा कि पिच स्लो हुई थी, मैं कहूंगा कि पिच में तेजी आई थी। शुरुआत में गेंद चिपक रही थी, लेकिन बाद में ओस के कारण गेंद फिसल रही थी। मेरे हिसाब से पिच तेज हुई थी।"

धोनी के खिलाफ प्लान के बारे में उन्होंने कहा "मैदान पर ओस होने के कारण आसान नहीं होता कि आप आते ही गेंदबाज पर प्रहार करने लग जाओ, यह काफी मुश्किल होता है। गेंदबाजों ने उनके खिलाफ अच्छा प्लान बनाया था और अच्छी बात यह रही कि हम उसे लागू कर पाए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement