Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कप्तान डेविड वार्नर की यह रणनीति सनराइजर्स हैदराबाद के लिए हो रही है कारगर

वार्नर ने तीन पार 40 का स्कोर किया है और कुछ अर्धशतक जमाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 150 रहा है। एक बार यह 100 के नीचे भी चली गई थी।

IANS Edited by: IANS
Published on: October 28, 2020 20:28 IST
David Warner, Sunrisers Hyderabad, cricket, sports - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David warner 

सनराइजर्स हैदारबाद के कप्तान डेविड वार्नर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की धीमी पिचों पर अपनी बल्लेबाजी में बदलाव कर रहे हैं, वह 2009 की तरफ खेल रहे हैं और अपनी टीम का आगे से नेतृत्व कर रहे हैं। वार्नर ने मंगलवार रात को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार पारी खेली थी और 194.11 की औसत से 34 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली थी। इस पारी ने दिल्ली को बैकफुट पर धकेल दिया था और हैदराबाद को मजबूत स्कोर दिया था।

मैच के बाद वार्नर ने कहा, "मैं 2009 की तरफ देख रहा हूं और अपने पैर थोड़े ज्यादा खोल रहा हूं। मैंने शीर्ष क्रम की जिम्मेदारी ले ली है और गेंदबाजों पर प्रहार किए हैं। इस तरह की परिस्थितियों में अलग तरह की क्रिकेट खेलना मुश्किल है।"

पिछले मैच से पहले वार्नर थोड़ा संभलकर खेल रहे थे, क्योंकि वह एक एंकर का रोल निभाना चाहते थे। यह रणनीति तभी काम करती जब जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडे का बल्ला चलता।

वार्नर ने तीन पार 40 का स्कोर किया है और कुछ अर्धशतक जमाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 150 रहा है। एक बार यह 100 के नीचे भी चली गई थी।

वार्नर ने जो बदलाव किए हैं, उनका प्रभाव अच्छा रहा है, क्योंकि वार्नर के आक्रामक रवैये ने दिल्ली कैपिटल्स के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण को बिखेर दिया था।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement