1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : सीएसके कैंप में हुआ 'Super Duper Awards' का आयोजन, धोनी को मिला यह सम्मान

IPL 2020 : सीएसके कैंप में हुआ 'Super Duper Awards' का आयोजन, धोनी को मिला यह सम्मान

धोनी के बारे में सीएसके ने लिखा "धोनी ने आईपीएल 2019 में टीम को लीड किया और साथ ही वह सीएसके के लिए उस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 17, 2020 18:59 IST
 Chennai Super Kings Camp 'Super Duper Awards' MS Dhoni DJ Bravo Shane Watson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CHENNAIIPL  Chennai Super Kings Camp 'Super Duper Awards' MS Dhoni DJ Bravo Shane Watson

आईपीएल 2020 के आगाज होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने कैंप में 'Super Duper Awards' का आयोजन किया। इस अवॉर्ड समारोह में खिलाड़ियों को उनके उम्दा प्रदर्शन और उनकी उपलब्धियों को ध्यान में रखते हुए सम्मानित किया। सीएसके ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस समारोह की तस्वीर साझा की है जिसमें धोनी, ब्रावो, वॉटसन समेत कई खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया है। सीएसके ने अपने बताया है कि किस खिलाड़ी को किस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

धोनी के बारे में सीएसके ने लिखा "धोनी ने आईपीएल 2019 में टीम को लीड किया और साथ ही वह सीएसके के लिए उस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे।"

ये भी पढ़ें - साल 2017 विश्व कप से लगभग बाहर चुकी थी स्मृति मंधाना, इस तरह से हुई थी टीम में वापसी

वहीं ब्रावो इस समारोह से वीडियो कॉन्फ्रेस के माध्यम से जुड़े। ब्रावो को टी20 क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने हैं उनको इस उपलब्धि के लिए सम्मानित किया गया।

इसके अलावा 2019 आईपीएल के एक मुकाबले में घायल होने के बावजूद शेन वॉटसन ने शानदार पारी खेली थी। उनके इस जुनून के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें - कोविड-19 महामारी के बाद जारी पहली फीफा रैंकिंग में शीर्ष पर है बेल्जियम

वहीं जडेजा को इस दौरान अवॉर्ड में एक सुनहरी तलवार मिली। जडेजा आईपीएल के सबसे सफल बाएं हाथ के स्पिनर हैं, इस वजह से सीएसके ने उन्हें सम्मानित किया।

ये भी पढ़ें - शेन जारगेनसेन न्यूजीलैंड के सबसे अनुभवी कोच बनने की कगार पर

खिलाड़ियों के अलावा सीएसके ने अपने कोच और सपोर्टिंग स्टाफ को भी स्मामानित किया।

जडेजा ने इस वॉर्ड के लिए सीएसके को शुक्रिया भी कहा। जडेजा ने ट्वीट किया ''मुझे ये अवॉर्ड देने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के लिए खेलना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। ये मेरे लिए एक अवसर है, जिसे मैं संजोता हूं. अब मैं आईपीएल के 13वें सीजन की ओर देख रहा हूं।''

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker