1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. CSK vs KKR Dream11 Prediction : सैम कुर्रन की कप्तानी में खेलेंगे धोनी-नरेन जैसे दिग्गज खिलाड़ी

CSK vs KKR Dream11 Prediction : सैम कुर्रन की कप्तानी में खेलेंगे धोनी-नरेन जैसे दिग्गज खिलाड़ी

CSK vs KKR Dream11 टीम का कप्तान हमने आज सैम कुर्रन को बनाया है वहीं उप-कप्तानी की जिम्मेदारी शुभमन गिल को दी है। इन दोनों युवा खिलाड़ियों की अगुवाई में आज महेंद्र सिंह धोनी, फाफ डुप्लेसिस और इयोन मोर्गन जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2020 7:46 IST
Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team and Fantasy Tips CSK vs KKR - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team and Fantasy Tips CSK vs KKR 

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज आईपीएल 2020 का 49वां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। CSK vs KKR Dream11 टीम का कप्तान हमने आज सैम कुर्रन को बनाया है वहीं उप-कप्तानी की जिम्मेदारी शुभमन गिल को दी है। इन दोनों युवा खिलाड़ियों की अगुवाई में आज महेंद्र सिंह धोनी, फाफ डुप्लेसिस और इयोन मोर्गन जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलेंगे। तो देर किस बात आइए एक नजर डालते हैं CSK vs KKR Dream11 टीम पर -

ये भी पढ़ें - MI vs RCB : आरसीबी के खिलाफ 79 रन की धुआंधार पारी खेलने के बाद सूर्याकुमार ने दिया ये बयान

बल्लेबाजी क्रम (शुभमन गिल, इयोन मोर्गन, रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस)

CSK vs KKR Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में आज हमने शुभमन गिल के साथ इयोन मोर्गन, रितुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसिस को जगह दी है। गिल और गायकवाड़ अपने-अपने पिछले मुकाबलों में अर्धशतकीय पारियां खेलकर यहां पहुंचे है, वहीं डुप्लेसिस और मोर्गन की फॉर्म पूरे टूर्नामेंट के दौरान अच्छी रही है। यह दोनों खिलाड़ी बड़ा स्कोर खड़ा करने में ज्यादा सफल नहीं हुए हैं, लेकिन ये हमारी टीम को काफी अंक दिला सकते हैं।

धोनी होंगे विकेट कीपर

CSK vs KKR Dream11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने महेंद्र सिंह धोनी को चुना है। धोनी विकेट के पीछे खड़े होकर तो हमारी टीम के लिए अंक बटोरेंगे ही साथ ही प्लेऑफ का प्रेशर ना होने की वजह से आज उनके बल्ले से बड़ी पारी भी देखने को मिल सकती है। धोनी ने आईपीएल 2020 में खेले 12 मैचों में अभी तक 28 से अधिक की औसत से 199 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - CSK vs KKR : कोलकाता की प्लेऑफ की राह में रोड़ा बन सकती है चेन्नई सुपर किंग्स

ऑलराउंडर (सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा और सुनील नरेन)

CSK vs KKR Dream11 टीम के ऑलराउंडर के रूप में हमने सैम कुर्रन के साथ सुनील नरेन और रविंद्र जडेजा को चुना है। कुर्रन और नरेन जहां अभी तक अपने बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचाते हुए आए हैं, वहीं जडेजा भी बल्ले से आतिश बाजियां करने में पीछे नहीं रहे हैं। आज के मैच में यह तीन खिलाड़ी हमारी टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं।

गेंदबाजी आक्रमण (लॉकी फर्ग्युसन, प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चहर)

CSK vs KKR Dream11 टीम के गेंदबाजों में हमने लॉकी फर्ग्युसन के साथ प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चहर को जगह दी है। कृष्णा और चहर जहां पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी कर हमें अंक दिला सकते हैं तो वहीं लॉकी फर्ग्युसन का आज इयोन मोर्गन अच्छे से इस्तेमाल करते हैं तो वह भी हमारी टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। फर्ग्युसन को अभी तक मोर्गन 5वें गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल करते हैं अगर आज के मैच में वह उसे पहले बॉलिंग चेंज के रूप में इस्तेमाल करते हैं तो टीम को काफी फायदा होगा।

CSK vs KKR Dream11 Team : शुभमन गिल (vc), इयोन मोर्गन, रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, महेंद्र सिंह धोनी, सैम कुर्रन (c), रविंद्र जडेजा, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्युसन, प्रसिद्ध कृष्णा और दीपक चहर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker