Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

CSK vs SRH Dream11 Prediction : डेविड वॉर्नर की कप्तानी में ये हो सकती है आज की Dream11 टीम

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL 2020 के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को भिड़ेगी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 02, 2020 7:02 IST
IPLT20- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM CSK vs SRH Dream11 Prediction : डेविड वॉर्नर की कप्तानी में ये हो सकती है आज की Dream11 टीम

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL 2020 के 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को भिड़ेगी। दोनों ही टीमों का ये इस सीजन तीसरा मुकाबला है। चेन्नई की टीम जहां 3 में से एक मैच जीतकर पाइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। वहीं, हैदराबाद अपने पिछले मैच में जीत का खाता खोलने में सफल रही थी और पाइट टेबल में चेन्नई से एक स्थान ऊपर है।

इस मैच की अगर Dream 11 टीम की बात करें तो चेन्नई के पास फॉफ डुप्लेसिस और महेंद्र सिंह धोनी जैसे शानदार बल्लेबाज है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद में डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की बेहतरीन सलामी जोड़ी मौजूद है।

IPL 2020 : कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को दिया पंजाब के खिलाफ मिली जीत का श्रेय

CSK vs SRH की Dream 11 टीम में चेन्नई की ओर से फॉफ डुप्लेसिस और अंबाति रायुडू जबकि चेन्नई की तरफ से डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो का चुना जाना निश्चित है। आइए जानते हैं CSK vs SRH मुकाबले में क्या हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम

बैटिंग ऑर्डर (फाफ डुप्लेसिस, मनीष पांडे, डेविड वार्नर, अंबाति रायडू और केन विलियमसन)

बैटिंग ऑर्डर में हमने Dream 11 की टीम में डेविड वार्नर के साथ फाफ डु प्लेसिस और अंबाति रायडू को जगह दी है। इस सीजन फाफ डु प्लेसिस का शानदार फॉर्म चल रहा और वह चेन्नई की ओर से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। डुप्लेसिस के बाद अंबाति रायुडू को मौका दिया गया है जिन्होंने टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में शानदार 71 रन बनाए थे। वहीं, हैदराबाद के कप्तान और वॉर्नर और बेयरस्टो को भी आप Dream 11 टीम से बाहर रखने की भूल नहीं कर सकते हैं। केन विलियम्सन भी एक अच्छा विकल्प हैं जिन्होंने पिछले मैच में नंबर 4 पर खेलते हुए 41 रन बनाए थे और टीम की जीत में अहम योगदान दिया था।

ऑलराउंडर (सैम कर्रन और रविंद्र जडेजा)

CSK vs SRH की Dream 11 टीम के लिए हमने ऑलराउंडर के तौर पर सैम कर्रन और रविंद्र जडेजा को आजमाने का फैसला किया है जो गेंद और बल्ले, दोनों से कमाल दिखा सकते हैं। सैम टूर्नामेंट में 3 मैच खेलते हुए 5 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

विकेटकीपर (जॉनी बेयरस्टो)

विकेटकीपर के तौर पर आपको अपनी Dream 11 की टीम में जॉनी बेयरस्टो को शामिल करना ही होगा। बेयरस्टो सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं और बतौर विकेटकीपर भी योगदान दे रहे हैं।

KXIP vs MI : मुंबई से मैच हारने के बाद राहुल को खली ऑलराउंडर की कमी, ऑरेंज कैप छिन जाने पर कही ये बात

गेंदबाजी आक्रमण (राशिद खान, दीपक चाहर, टी नटराजन )

Dream 11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण में हमने राशिद खान, दीपक चाहर, टी नटराजन को जगह दी है। दीपक चाहर चेन्नई की गेंदबाजी की शुरुआत करते हैं और T20 फॉर्मेट के स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं। वहीं, टी नटराजन ने इस सीजन अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। राशिद खान को छोड़ना बड़ी भूल हो सकता है क्योंकि उन्होंने अपने दम पर पिछले मैच में हैदराबाद को दिल्ली के खिलाफ जीत दिलाई थी।

CSK vs SRH Dream 11 Team Prediction : जॉनी बेयरस्टो, फाफ डु प्लेसिस (VC), मनीष पांडे, डेविड वार्नर (C), अंबाति रायुडू, केन विलियमसन, सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा, राशिद खान, दीपक चाहर, टी नटराजन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement