Sunday, April 28, 2024
Advertisement

KXIP vs MI : मुंबई से मैच हारने के बाद राहुल को खली ऑलराउंडर की कमी, ऑरेंज कैप छिन जाने पर कही ये बात

केएल राहुल ने कहा "जब तक ऑरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के पास है मैं खुश हूं। उसने काफी मेहनत की है और वह उस कैप का हकदार है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 01, 2020 23:53 IST
KL Rahul Reaction After Defeat Kings XI Punjab vs Mumbai Indians Orange Cap KXIP vs MI- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul Reaction After Defeat Kings XI Punjab vs Mumbai Indians Orange Cap KXIP vs MI

आईपीएल 2020 के 13वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई इंडियंस के हाथों 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा। यह किंग्स इलेवन पंजाब की पिछले चार मुकाबलों में तीसरी हार है। इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान केएल राहुल को एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी खली और मैच के बाद उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में कोच से बात करेंगे।

मैच के बाद राहुल ने कहा "जाहिर सी बात है कि यह निराशाजनक था। पीछे मुड़कर देखें तो हमने पिछले चार में से तीन मुकाबले हारे हैं। इस मैच में हमने कई गलतिया की है। अब जरूर यह है कि हम मजबूती से वापसी करें। नई गेंद के दौरान विकेट अच्छा था, पता नहीं बात में विकेट धीमी हुई या नहीं। एक अन्य बॉलिंग ऑप्शन होने से हमें फायदा होता, अगर वह ऑलराउंडर होता तो वह बॉलिंग के साथ बैटिंग भी कर सकता था। कोच के साथ बैठकर मैं इस बारे में बात करूंगा कि क्या हम एक अधिक बॉलर को खिला सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - पंजाब के खिलाफ डेथ ओवर में छाए पांड्या और पोलार्ड, 89 रन ठोंक कर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

इस मैच से पहले मयंक ऑरेंज कैप की रेस में राहुल से 1 रन पीछे थे। मयंक ने मुंबई के खिलाफ 25 रन की पारी खेलकर यह कैप अपने नाम की। राहुल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब तक ऑरेंज कैप पंजाब के पास है तब तक मैं खुश हूं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह जल्द ही मयंक से ये कैप वापस ले लेंगे।

राहुल ने कहा "जब तक ऑरेंज कैप किंग्स इलेवन पंजाब के पास है मैं खुश हूं। उसने काफी मेहनत की है और वह उस कैप का हकदार है। मैं यकीन से कह सकता हूं कि मैं उससे यह कैप जल्दी लूंगा।"

उल्लेखनीय है,  इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मुंबई की ओर से रोहित शर्मा (70) की अर्धशतकीय पारी के बाद अंतिम ओवरों में किरोन पोलार्ड (47*) और हार्दिक पांड्या (30*) की धुआंधार बल्लेबाजी से मुंबई ने पंजाब को 192 रन का लक्ष्य दिया। पंजाब की ओर से कॉट्रेल, शमी और गौतम ने एक एक विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - WATCH : ग्लेन मैक्सवेल की अद्भुत फील्डिंग से झूम उठा किंग्स इलेवन पंजाब का डगआउट

इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (25) और केएल राहुल (17) के आउट होने के बाद पूरन को छोड़कर कोई बल्लेबाज ज्यादा स्कोर नहीं बना पाया। पूरन ने 27 गेंदों पर 44 रन की परी खेली, लेकिन वह टीम के लिए काफी नहीं थी। पंजाब निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन बना सकी। मुंबई की ओर से बुमराह, चहर और पैटिंसन ने दो-दो विकेट लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement