Sunday, May 05, 2024
Advertisement

WATCH : ग्लेन मैक्सवेल की अद्भुत फील्डिंग से झूम उठा किंग्स इलेवन पंजाब का डगआउट

किंग्स के गेंदबाज ने मुंबई को शुरुआत में ही क्विंटन डिकॉक को आउट कर झटका दे दिया लेकिन दूसरे छोर से टीम के कप्तान रोहित शर्मा डटे रहे लेकिन रोहित पूरी तरह से सेट हुए ही थे कि बाउंड्री पर ग्लेन मैक्सवेल के शानदार प्रयास के कारण उन्हें पेवियन वापस लौटना पड़ा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 01, 2020 21:34 IST
IPL, IPL 2020, cricket, sports, Rohit sharma, Glenn maxwell- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 13वें मुकाबले में एक बार फिर से बेहतरीन फील्डिंग देखने को मिला। मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। मैच में किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले मुंबई को पहले बल्लबाजी का न्योता दिया। 

हालांकि किंग्स के गेंदबाज ने मुंबई को शुरुआत में ही क्विंटन डिकॉक को आउट कर झटका दे दिया लेकिन दूसरे छोर से टीम के कप्तान रोहित शर्मा डटे रहे लेकिन रोहित पूरी तरह से सेट हुए ही थे कि बाउंड्री पर ग्लेन मैक्सवेल के शानदार प्रयास के कारण उन्हें पेवियन वापस लौटना पड़ा।

17वें ओवर की पहली गेंद पर कप्तान रोहित ने मोहम्मद शमी को बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। गेंद लगभग बाउंड्री को पार कर चुकी थी लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने लंबी दौड़ लगाते हुए गेंद को अपने पंजे में जकड़ लिया लेकिन इससे पहले की वह गेंद को मैदान के अंदर रख पाते उनका संतुलन बिगड़ा और अपनी सूझबूझ दिखाते हुए उन्होंने गेंद को एक बार फिर से हवा में उछाल दिया। वहीं मैक्सवेल के साथ जिमी निशम भी बाउंड्री के पास खड़े थे और उन्होंने गेंद को हवा में ही अपने हाथ में जकड़ कर रोहित को पवेलियन वापस जाने के लिए मजबूर कर दिया।

ग्लेन मैक्सवेल के इस शानदार प्रयास के बाद किंग्स इलेवन पंजाब का पूरा डगआउट खुशी से झूम उठा। खास तौर से टीम के फील्डिंग जॉटी रोड्स के चेहरे पर खुशी देखे को मिला।

वहीं आउट होने से पहले रोहित 45 गेंद में 70 रन बना चुके थे। रोहित ने अपनी पारी में 8 चौके और 3 छक्के अपने नाम किए।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement