Thursday, May 16, 2024
Advertisement

KXIP vs MI : पंजाब के खिलाफ डेथ ओवर में छाए पांड्या और पोलार्ड, 89 रन ठोंक कर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे मैच में हार्दिक पांड्या और किरोन पोलार्ड की जोड़ी ने अंतिम 5 ओवर में 89 रन बनाए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 02, 2020 0:07 IST
Kings XI Punjab vs Mumbai Indians Hardik Pandya Kieron Pollard Most runs scored in Death overs in IP- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kings XI Punjab vs Mumbai Indians Hardik Pandya Kieron Pollard Most runs scored in Death overs in IPL

आईपीएल 2020 का 13वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच अबु धाबी में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केरोन पोलार्ड ने अतिम 5 ओवरों में 89 रन ठोंके और इसी के साथ मुंबई इंडियंस ने आखिरी 5 ओवरों में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में अपने रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। 

ये भी पढ़ें - WATCH : ग्लेन मैक्सवेल की अद्भुत फील्डिंग से झूम उठा किंग्स इलेवन पंजाब का डगआउट

इसी सीजन में मुंबई ने आरसीबी के खिलाफ हुए मैच भी 89 रन बनाए थे जो तीसरे सबसे अधिक रन थे। वहीं इस सूची में आरसीबी टॉप पर जिन्होंने गुजरात लॉयन्स के खिलाफ 2016 में 112 रन बनाए थे।

16 से 20 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टीम

112 RCB vs GL बेंगलुरु 2016

91 RCB vs KKR कोलकाता 2019
89 MI vs RCB दुबई 
89 MI vs KXIP अबू धाबी

उल्लेखनीय है, इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मुंबई की बल्लेबाजी की शुरुआत बेहद खराब रही। क्विंटन डीकॉक शून्य और सूर्यकुमार यादव 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए ईशान किशन ने जरूर रोहित शर्मा का साथ देते हुए अर्धशतकीय साझेदारी की, लेकिन 32 गेंदों पर उनकी 28 रन की इनिंग ने मुंबई की रनों की गति पर लगाम लगा दी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : आईपीएल में पांच हजार रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने रोहित शर्मा

दूसरे छोर पर जमे रोहित ने 70 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। रोहित जब आउट हुए तो मुंबई का स्कोर 16.1 ओवर में 124 रन थे। इसके बाद पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की जोड़ी ने तेजी से रन बनाए और पंजाब को 192 रन का लक्ष्य दिया। पोलार्ड ने इस दौरान 47* और पांड्या ने 30* रन की पारी खेली। पंजाब की ओर से कॉट्रेल, गौतम और शमी ने 1-1 विकेट लिया।

खबर लिखे जाने तक पंजाब 62 रन पर अपनी तीन विकेट खो चुका है। राहुल 17, मयंक 25 और करुण नायर शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement