Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : फूड पॉइजनिंग से उबरे क्रिस गेल, आरसीबी के खिलाफ मिल सकता है मौका

क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गये हैं और गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 13, 2020 13:20 IST
IPL 2020 : फूड पॉइजनिंग से...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : फूड पॉइजनिंग से उबरे क्रिस गेल, आरसीबी के खिलाफ मिल सकता है मौका

दुबई। किंग्स इलेवन पंजाब के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पेट दर्द (फूड पॉइजनिंग) से उबर गये हैं और गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले कहा कहा था कि गेल ‘फूड पॉइजनिंग’ के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये थे। यह 41 वर्षीय विस्फोटक बल्लेबाज शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाया था। गेल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जबकि किंग्स इलेवन ने सोमवार को गेल के अभ्यास पर लौटने की तस्वीर जारी की थी। 

RCB vs KKR, Video : डी विलियर्स ने तूफानी फिफ्टी के दौरान मारा लंबा छक्का, मैदान के बाहर कार से टकराई गेंद

टीम सूत्रों ने पीटीआई –भाषा से कहा, ‘‘वह अब स्वस्थ हैं और उम्मीद है कि आरसीबी के खिलाफ (गुरुवार) को मैच में खेलेंगे। ’’ यह मैच शारजाह में होगा जहां का मैदान आईपीएल के तीनों मैच स्थलों में सबसे छोटा है। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने अब तक किंग्स इलेवन को अच्छी शुरुआत दिलायी है और ऐसे में गेल को खेलने का मौका नहीं मिला। किंग्स इलेवन को सात में से छह मैच में हार का सामना करना पड़ा है और उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये अब कुछ विशेष प्रदर्शन करना होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement