1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : सीएसके के इस खिलाड़ी ने दी कोरोनावायरस को मात, सोमवार को होगी कैंप में वापसी

IPL 2020 : सीएसके के इस खिलाड़ी ने दी कोरोनावायरस को मात, सोमवार को होगी कैंप में वापसी

आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले सीएसके के कैंप में कोरोनावायरस की एंट्री हुई थी। टीम के दो खिलाड़ी दीपक चहर और ऋतुराज गायकवाड़ समेत 13 सपोर्ट स्टाफ इसकी चपेट में आए थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2020 12:00 IST
IPL 2020 : CSK player ruturaj gaikwad emerged from Coronavirus, will join the team on Monday- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CHENNAIIPL IPL 2020 : CSK player ruturaj gaikwad emerged from Coronavirus, will join the team on Monday

मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2020 की जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स में एक और खुशखबरी आई है। टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ कोरोनावायरस से उभर चुके हैं और सोमवार को वह टीम के साथ जुड़ेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर उनके ठीक होने की जानकारी दी।

सीएसके ने ट्वीट करते हुए लिखा "सोमवार सुबह आप सबसे पहली चीज क्या देखोगे। देखो कौन वापस आ रहा है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : DC बनाम KXIP मैच के इस शॉट रन पर शुरू हुआ विवाद, नियमों को लेकर भड़के प्रीति जिंटा और सहवाग

बता दें, आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले सीएसके के कैंप में कोरोनावायरस की एंट्री हुई थी। टीम के दो खिलाड़ी दीपक चहर और ऋतुराज गायकवाड़ समेत 13 सपोर्ट स्टाफ इसकी चपेट में आए थे। दीपक चहर तो इस महामारी को जल्द मात देकर वापस टीम के साथ जुड़ गए थे और उन्होंने मुंबई के खिलाफ पहले मैच में भी हिस्सा लिया, लेकिन ऋतुराज को इससे उभरने में थोड़ा समय लग गया।

बताया जा रहा था कि धोनी ऋतुराज को मुंबई के खिलाफ उद्घाटन मैच में खिलाना चाहते थे, लेकिन रिकवर ना होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें - DC vs KXIP : 'मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या कहूं', हार से निराश होकर बोले मयंक अग्रवाल

धोनी ने इसके बावजूद टीम का बेस्ट कॉम्बिनेशन बनाया और मुंबई के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जीत के हीरो अंबाति रायुडू रहे जिन्होंने 71 रन की शानदार पारी खेली, वहीं उनके अलावा डु प्लेसिस ने 58* और सैम कुर्रन ने 6 गेंदों पर 18 रन की तूफानी पारी खेली।

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है। धोनी को वैसे विनिंग टीम में बदलाव करते हुए कम देखा गया है, लेकिन अब देखना होगा कि वह ऋतुराज गायकवाड़ के टीम के साथ जुड़ने पर क्या फैसला लेते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker