1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. DC vs KXIP : 'मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या कहूं', हार से निराश होकर बोले मयंक अग्रवाल

DC vs KXIP : 'मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या कहूं', हार से निराश होकर बोले मयंक अग्रवाल

मयंक ने कहा "हमने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या कहूं। मुझे लगता है कि 158 रन के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था ।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 21, 2020 9:42 IST
Mayank Agarwal 89 run against delhi capitals press conference dc vs kxip- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Mayank Agarwal 89 run against delhi capitals press conference dc vs kxip

दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को आईपीएल के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में मात देकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने पंजाब को 158 रन का लक्ष्य दिया था। पंजाब की ओर से मयंक अग्रवाल ने 89 रन की पारी खेलकर टीम को जीत के करीब तो पहुंचाया, लेकिन वह टीम की नैया पार लगाने में नाकामयाब रहे। इस हार से निराश मयंक अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या कहूं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : DC और KXIP के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में बने ये 7 दिलचस्प रिकॉर्ड

मयंक ने कहा "हमने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या कहूं। मुझे लगता है कि 158 रन के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था और हम उसकी ओर बढ़ रहे। ब्रेक के दौरान हमें बात की अगर हम एक पार्टनरशिप करेंगे और उन्हें विकेट नहीं देंगे तो हम यह गेम जीत सकते हैं। ये निश्चित रूप से वैसा विकेट नहीं था कि आप जाओ और शुरुआत से ही अपने स्ट्रोक खेलो, आपको यहां थोड़ा समय देना होगा और सेट होने के बाद रन बनाने होंगे, लेकिन यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं था।"

वहीं दिल्ली की टीम से प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए स्पिनर अक्षर पटेल ने मार्कस स्टॉइनिस की मजकर तारीफ की। स्टॉइनिस की 53 रन की तूफानी पारी की वजह से ही दिल्ली 157 के स्कोर पर पहुंचने में कामयाब रही थी।

ये भी पढ़ें - DC vs KXIP : इस शॉट रन के बारे में वीरेंद्र सहवाग ने उठाया सवाल, अंपायर के बारे में कही ये बात

पटेल ने स्टॉइनिस की तारीफ में कहा "अगर टीम प्लेइंग इलेवन में 6 गेंदबाज खिलाना चाहती है तो आपके पास एक ऑलराउंडर होना जरूरी है और अगर वह बैट और बॉल दोनों से अपना योगदान देता है तो यह टीम के लिए काफी अच्छा है।"

उन्होंने कहा "स्टॉइनिस के इस परफॉर्मेंस को देखकर यह समझ आता है कि हमें अपनी रणनीति में ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है। हम सुपर ओवर में जीते यह अच्छा था इससे ड्रेसिंह रूम में काफी ऊर्जा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker