1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, CSK vs DC : दिल्ली से हार के बाद धोनी ने बताया, कहाँ पर हो रही है लगातार गलतियां

IPL 2020, CSK vs DC : दिल्ली से हार के बाद धोनी ने बताया, कहाँ पर हो रही है लगातार गलतियां

इस तरह दूसरी हार के बाद धोनी ने कहा, "हमारे लिए ये मैच अच्छा नहीं रहा। जिस तरह से बल्लेबाजों ने प्रदर्शन किया उससे थोड़ी निराशा होती है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 25, 2020 23:24 IST
MS Dhoni - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MS Dhoni 

पृथ्वी शॉ (64) के दमदार अर्द्धशतक के बाद कसी हुई गेंदबाजी के दमपर इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम पॉयइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं राजस्थान के बाद दिल्ली के हाथों चेन्नई को लगातार दूसरी हार मिली। 

इस तरह दूसरी हार के बाद धोनी ने कहा, "हमारे लिए ये मैच अच्छा नहीं रहा। जिस तरह से बल्लेबाजों ने प्रदर्शन किया उससे थोड़ी निराशा होती है। बहुत धीमी शुरूआत हुई थी जिसके चलते रन रेट लगातार बढ़ता गया और दबाव हमारे उपर बढ़ता गया। हमे इसकी जांच करनी होगी कि कहाँ पर समस्या आ रही है। हमे अच्छी तरह से वापसी करनी होगी और एक बढ़िया कॉम्बिनेशन देखना होगा।"

वहीं गेंदबाजी के बारे में धोनी ने आगे कहा, "हेमन अपनी लाइन, लेंथ और गति को देखना होगा। मेरे हिसाब से स्पिन गेंदबाजों ने अच्छा किया। हम अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे मगर उसके साथ कुछ बाउंड्री भी देते आ रहे थे।"

Video, CSK vs DC : सैम कुर्रन के ओवर थ्रो पर कुछ ऐसा था धोनी रिएक्शन, गेंदबाज को नहीं हुआ यकीन

वहीं दुबई के मैदान में शुरू से वहाँ की नीची लाइट्स के कारण कैच छूटते आ रहे हैं। इस मैच में भी कई कैच छूटे। जिस पर धोनी ने कहा, "सभी खिलाड़ी इस तरह की लाइट्स में खेलने के आदि नहीं हैं। हो सकता है गेंद जब उपर जाती है तो रास्ते में लाइट्स आ जाती है। इसलिए आप कह सकते हैं कि कैच छूटने का ये भी एक कारण हो सकता है।"

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम निर्धारिक 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 175 रनों का स्कोर किया जिसका बचाव करने में वह कामयाब रही। 

WATCH : विकेट के पीछे 'सुपरमैन' बने धोनी, सीजन-13 का लपका सबसे बेहतरीन कैच

दिल्ली के द्वारा गिए गए 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम लगातार अंतराल पर अपना विकेट गंवाती रही है। सीएसके की टीम निर्धारित 20 ओवर में 131 रन ही बना पाई जबकि उनसे अपने 7 विकेट गंवाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker