Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPL 2020, CSK vs KXIP TOSS : किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 04, 2020 19:33 IST
Kxip vs csk toss, kxip vs csk ipl match toss, kxip vs csk toss updates, kxip vs csk news, kxip vs cs- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, KXIP vs CSK TOSS

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में लगातार तीन मैच हार चुकी तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स सीजन-13 के 18वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ भिड़ रही है। 2014 के बाद से यह पहली बार हुआ है कि करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार तीन हार झेलनी पड़ी है।

बल्लेबाजी से लेकर फील्डिंग, गेंदबाजी सभी में चेन्नई ने अच्छा नहीं किया है। बल्लेबाजी में सिर्फ फाफ डु प्लेसिस चले हैं लेकिन पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वो भी विफल हो गए थे।

वहीं पंजाब की बात की जाए तो मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में उसी लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल पर अति आत्मनिर्भरता उजागर हुई थी। करुण नायर का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। निकोलस पूरन ने कुछ हाथ दिखाए थे, लेकिन ग्लैन मैक्सेवल गेंद को बल्ले पर भी नहीं ले पा रहे थे। जिम्मी नीशाम, सरफराज खान ने भी निराश किया था।

मोहम्मद शमी, शेल्टन कॉटरेल, नीशाम ने लगातार अच्छा किया है और सबसे ज्यादा प्रभावित तो लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने किया। चेन्नई की कमजोर बल्लेबाजी को देखते हुए पंजाब की गेंदबाजों के उस पर हावी होने की पूरी उम्मीद है।

टॉस-  किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

वेन्यू- दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

बदलाव- किंग्स इलेवन पंजाब ने सीएसके के खिलाफ अपनी टीम में कुल तीन बदलाव किए हैं। पंजाब के प्लेइंग इलेवन में मनदीप सिंह, हरप्रीत बरार और क्रिस जॉर्डन को जगह मिली है। वहीं करुण नायर, जिमी नीशम और के गौतम को टीम से बाहर किया गया है।

वहीं सीएसके की टीम बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर रही है।

प्लेइंग XI- 

CSK-  फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला।

KXIP-  केएल राहुल (विकेटकीपर / कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, क्रिस जॉर्डन, हरप्रीत बराड़, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement