Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : तीसरी हार के बाद चेन्नई के कोच फ्लेमिंग ने धोनी की बैटिंग पॉजिशन को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का कहना है कि अगर उन्हें आईपीएल जीतने का मौका बनाए रखना है तो टीम को शीर्ष -4 से योगदान की आवश्यकता होगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2020 9:54 IST
IPL 2020 : तीसरी हार के बाद...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020 : तीसरी हार के बाद चेन्नई के कोच फ्लेमिंग ने धोनी की बैटिंग पॉजिशन को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का कहना है कि अगर उन्हें आईपीएल जीतने का मौका बनाए रखना है तो टीम को शीर्ष -4 से योगदान की आवश्यकता होगी। फ्लेमिंग का ये बयान सीएसके को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली हार के बाद आया है। ये इस सीजन चेन्नई की लगातार तीसरी हार है।

दुबई में खेले गए इस मैच में चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन 1 रन पर आउट हो गए। वहीं, 2 मैच बाद वापसी करने वाले अंबाती रायुडू भी छाप छोड़ने में नाकाम रहे। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जाधव भी 3 रन पर चलते बने।

IPL 2020 : कप्तान डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया सीएसके खिलाफ मिली जीत का श्रेय

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो फ़ॉर्म तलाश रहे हैं। फ़ाफ़ डु प्लेसिस इन-फॉर्म हैं, रायुडू फिर से लय हासिल कर रहे हैं, लेकिन हाँ, आपको इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए शीर्ष -4 खिलाड़ियों से योगदान की आवश्यकता है।"

हालांकि, फ्लेमिंग ने उम्मीद जताई है कि खिलाड़ी वापसी करने मं सफल होंगे। उन्होंने कहा, "यह चौथा मैच है, इसलिए फॉर्म पर विचार करना जल्दबाजी होगा। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन (वॉटसन और जाधव) पर दबाव होगा।"

सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने प्रियम गर्ग (51 *) और अभिषेक शर्मा (31) के खेल की काफी प्रशंसा की, जिन्होंने शुरुआती झटके के बाद SRH को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने कहा, "हमने उनके बारे में बात की। सभी गेंदबाजों के पास उनकी जानकारी और फुटेज थी। उन पर काफी अच्छे से काम किया गया था। उन्होंने अच्छा खेला।"

IPL 2020, CSK vs SRH : हार के बाद निराश धोनी ने बताया, 'बार - बार टीम कर रही है एक ही तरह की गलतियां'

फ्लेमिंग ने केदार जाधव को चौथे नंबर पर भेजने के फैसले का भी बचाव किया और कहा कि एमएस धोनी "मिडिल ऑर्डर के बैकएंड खिलाड़ी" हैं। उन्होंने कहा, "वह (जाधव) हमारा नंबर चार है, धोनी मुख्य रूप से मिडिल के बैकएंड खिलाड़ी हैं। केदार जाधव हमारा नंबर चार है, वह दोहरी भूमिका निभाता है। अगर हम एक अच्छी शुरुआत करते हैं तो वह नीचे जा सकते हैं और धोनी को ऊपर ला सकते हैं। अगर आप जल्दी विकेट खो देते हैं तो आपका नंबर चार बल्लेबाज ऊपर आ सकता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement