Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथेरेपिस्ट पाए गए कोरोना पॉजिटिव, फ्रैंचाइजी ने दी जानकारी

हाल ही में दिल्ली फ्रैंचाइजी ने बताया है कि उनके सहायक फिजियोथेरेपिस्ट कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए है और वह अभी आईपीएल आइसोलेशन फेसिलिटी के अंतरगत है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 06, 2020 23:05 IST
Delhi Capitals Assistant physiotherapist found Corona positive, franchisee informed- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS MEDIA Delhi Capitals Assistant physiotherapist found Corona positive, franchisee informed

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद कोरोनावायरस ने दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में दस्तक दी है। हाल ही में दिल्ली फ्रैंचाइजी ने बताया है कि उनके सहायक फिजियोथेरेपिस्ट कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए है और वह अभी आईपीएल आइसोलेशन फेसिलिटी के अंतरगत है। अगले 14 दिन वह आइसोलेशन में रहेंगे और टीम के साथ जुड़ने से पहले उन्हों दो बार टेस्ट पास करना होगा।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने अधिकारिक बयान में कहा "दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथेरेपिस्ट कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने अपने अनिवार्य क्वारंटीन पीरियड पूरा कर दुबई आने से पहले अपने पहले दो कोरोना परिक्षण पास किया, लेकिन तीसरे टेस्ट में भी उनका परिणाम पॉजिटिव आया है।"

ये भी पढ़ें - राष्ट्रीय कुश्ती शिविर को लेकर बढ़ी चिंता, राहुल अवारे को हुआ कोरोनावायरस

उन्होंने आगे कहा "अभी वह किसी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के संपर्क में नहीं आए है। उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया गया है और वह अगले 14 दिन आईपीएल आइसोलेशन फेसिलिटी के अंतरगत ही रहेंगे। उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने के लिए दो कोविड-19 टेस्ट को पास करना होगा। फ्रैंचाइज़ी की मेडिकल टीम उसके साथ लगातार संपर्क में है, और उसे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है।"

ये भी पढ़ें - पियरे गैसली ने इटैलियन ग्रां प्री जीत कर चौंकाया, हैमिल्टन पर लगी 10 सेकेंड की पेनल्टी

बता दें, आईपीएल 2020 का शेड्यूल आज ही जारी हुआ है। यूएई में 19 सितंबर से खेले जाने वाले आईपीएल 2020 के पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस से महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स भिड़ेगी। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होगा। 

ये भी पढ़ें - दो साल से टेस्ट टीम से बाहर चल रहे शिखर धवन को अभी भी है वापसी की उम्मीद, दिया ये बड़ा बयान

बीसीसीआई ने अभी प्लेऑफ के वेन्यू और तारीखों का ऐलान नहीं किया है। इस बार आईपीएल के शाम वाले मुकाबले 8 की जगह 7.30 बजे शुरू होंगे, वहीं पूरे टूर्नामेंट के दौरान 10 डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे और दिन वाले मुकाबले 3.30 बजे शुरू होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement