Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : केएल राहुल ने जीता फैंस का दिल, थाला कहे जाने के बाद दिया यह खूबसूरत जवाब

मुंबई पर जीत दर्ज करने के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल को खूब बधाई मिली, लेकिन इस दौरान एक यूजर ने राहुल को लेकर कुछ ऐसा लिखा जिसका जवाब दिए बिना वह नहीं रह पाए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 19, 2020 17:09 IST
thala kl rahul, ms dhoni thala, ipl 2020, kings xi punjab, thala ms dhoni, thala nickname kl rahul- India TV Hindi
Image Source : PTI KL Rahul 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में 18 अक्टूबर, रविवार का दिन धमाकेदार रहा। इस दिन खेले गए डबल हेडर के दोनों मुकाबलों का अंत रोमांचक रहा। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब डबल हेडर का दोनों मैच टाय हुआ और दोनों का नतीजा सुपरओवर में निकला। रविवार को सबसे पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स के बीच खेला गया जबकि दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच था।

इस धमाकेदार संडे के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ सी आ गई। सुपरओवर में मुंबई पर जीत दर्ज करने के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल को खूब बधाई मिली, लेकिन इस दौरान एक यूजर ने राहुल को लेकर कुछ ऐसा लिखा जिसका जवाब दिए बिना वह नहीं रह पाए।

यह भी पढ़ें-  जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान ने किया 22 सदस्यीय टीम का एलान, इस स्टार खिलाड़ी की हुई छुट्टी

 

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने केएल राहुल की तस्वीर के साथ कैप्शन में 'थाला' लिखा। आपको बता दें कि थाला एक तमिल शब्द है जिसका अर्थ होता है नेतृत्वकर्ता और भारतीय क्रिकेट में विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस नाम जाना जाता हैं। खास तौर से दक्षिण भारतीय क्रिकेट फैंस में धोनी थाला के नाम से मसहूर हैं। धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं।

ट्विटर पर राहुल को थाला कहे जाने के बाद उन्होंने जो जवाब दिया वह धोनी के फैंस का दिल जीतने वाला है। राहुल ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा,  ''थाला सिर्फ एक है और सबको पता है वह कौन है।'' यहां राहुल सीएसके के कप्तान को लेकर कहना चाह रहे हैं कि थाला सिर्फ धोनी हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : चोटिल अमित मिश्रा की जगह दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुआ ये भारतीय लेग स्पिनर

आपको बता दें कि केकेआर और हैदराबाद के बीच मैच टाई होने के बाद सुपरओवर में केकेआर की टीम ने जीत हासिल की। दिन का दूसरा मुकाबला मुंबई और पंजाब के बीच खेला गया लेकिन यह मैच केकेआर और हैदराबाद के बीच से भी अधिक हाई वोल्टेज रहा।

दरअसल मुंबई और पंजाब के बीच मैच टाई होने के बाद जो सुपरओवर खेला गया था वह भी टाई हो गया। इसके बाद दूसरा सुपरओवर खेला गया जिसमें पंजाब की टीम विजयी रही। इस तरह कल के मुकाबले में कुल तीन सुपरओवर मैच खेला गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement