Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : पहले बांधे गेल के जूते के फीते फिर इस तरह सोशल मीडिया पर आश्विन ने लिए मजे

गेल जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके जूते के फीते खुल गए। जिसे दिल्ली के स्पिन गेंदबाज आर. आश्विन मैदान में बांधते नजर आए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 21, 2020 16:22 IST
R. Ashwin and Chris Gayle- India TV Hindi
Image Source : RAVICHANDRAN ASHWIN/TWITTER R. Ashwin and Chris Gayle

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के 2020 सीजन का 38वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में पंजाबा ने निकोलस पूरन 53 और ग्लेन मैक्सवेल की 32 रनों की प्पारी के चलते आसानी से 5 विकेट से जीत हासिल की। हलांकि मैच में पंजाब के लिए बल्लेबाजी करने आए क्रिस गेल ने भी तूफानी अंदाज में 13 गेंदों में 29 रनों की छोटी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के युवा तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के एक ओवर में 26 रन भी जड़े। ऐसे में गेल जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उनके जूते के फीते खुल गए। जिसे दिल्ली के स्पिन गेंदबाज आर. आश्विन मैदान में बांधते नजर आए। ऐसे में अब अश्विन ने खुद इस तवीर को शेयर कर मजे लिए हैं। 

अश्विन ने गेल के जूते के फीते बाधते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'डेविल हमेशा डिटेल में रहता है। उसके दोनों पैरों को गेंदबाजी करने से पहले साथ में बांध दो। दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह मुश्किल दिन था, लेकिन हम जबर्दस्त वापसी करेंगे।' 

गौतलब है कि दिल्ली की टीम भले हारी हो लेकिन अश्विन ने इस मैच में कसी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 27 रन देकर गेल का विकेट अपने नाम किया। इतना ही नहीं आईपीएल में क्रिस गेल को सबसे ज्यादा बार आउट करने का रिकॉर्ड अश्विन के नाम है। दुबई में खेले गए मैच में ऑफ स्पिनर ने गेल को 5वीं बार अपना शिकार बनाया। 

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC : हार के बाद छलका शतकवीर शिखर धवन का दर्द, कहा 'दूसरे छोर पर कोई मेरा सथा नहीं दे पाया'

मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के नाबाद 106 रन की मदद से पांच विकेट पर 164 रन बनाये। किंग्स इलेवन पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाकर जीत दर्ज की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement