Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KXIP vs DC : हार के बाद छलका शतकवीर शिखर धवन का दर्द, कहा 'दूसरे छोर पर कोई मेरा सथा नहीं दे पाया'

धवन ने कहा "कोई भी दूसरे छोर पर मेरा साथ नहीं दे पाया, आज कुछ ऐसा ही हुआ। मैंने एक छोर को संभालने की जिम्मेदारी ली हुई थी और मौका मिलने पर मैं बाउंड्री भी लगा रहा था।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 21, 2020 8:49 IST
Shikhar Dhawan Said After Match no one could stick around with me KXIP vs DC- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shikhar Dhawan Said After Match no one could stick around with me KXIP vs DC

दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2020 के 38वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में शिखर धवन के शानदरा शतक के दम पर दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 165 रन का लक्ष्य रखा था जिसे उन्होंने एक गेंद रहते हासिल कर लिया। इस हार से शतकवीर धवन काफी निराश दिखे और उन्होंने कहा कि दूसरे छोर पर उनका साथ कोई नहीं दे पाया।

106 रन की नाबाद पारी खेलने वाले धवन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस अवॉर्ड को लेने पहुंचे धवन ने कहा "कोई भी दूसरे छोर पर मेरा साथ नहीं दे पाया, आज कुछ ऐसा ही हुआ। मैंने एक छोर को संभालने की जिम्मेदारी ली हुई थी और मौका मिलने पर मैं बाउंड्री भी लगा रहा था। मुझे याद है कि अपने टेस्ट डेब्यू के दौरान भी मैं कुछ ऐसा ही कर रहा था। इस मैच से पहले मैंने पूरा रेस्ट लिया था।"

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC : 'हमें प्वॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर विराजमान दो टीमों को हराना है', राहुल ने मैच के बाद कही ये बड़ी बात

जब धवन से पूछा गया कि क्या आप जानते हैं कि आप पहले ऐसे खिलाड़ी बने हैं जिन्होंने आईपीएल में लगातार दो शतक लगाए हैं। धवन ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

धवन ने आगे कहा "हम बात करेंगें कि हम कहां सुधार कर सकते हैं। हम पिछले कुछ समय से लगातार काफी अच्छा खेल रहे हैं। यह हार हमें नीचे नहीं ले जाएगी। हम जोरदार वापसी करने का प्रयास करेंगे।"

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB Dream11 Prediction : विराट कोहली की कप्तानी में ड्रीम11 टीम में खेलेंगे ये खिलाड़ी

इसी पारी के साथ धवन ने आईपीएल में अपने 5000 रन भी पूरे कर लिए हैं। धवन ऐसा कारनामा करने वाले चौथे भारतीय और कुल 5वें खिलाड़ी बन गए हैं। गब्बर से पहले आईपीएल में 5000 रन विराट कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर बना चुके हैं।

दिल्ली का अगला मुकाबला अब 24 अक्टुबर को कोलकाता के खिलाफ अबु धाबी में है। उम्मीद है धवन अपनी फॉर्म को वहां भी जारी रखेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement