Saturday, April 20, 2024
Advertisement

KXIP vs DC : 'हमें प्वॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर विराजमान दो टीमों को हराना था', केएल राहुल ने मैच के बाद कही ये बड़ी बात

केएल राहुल ने कहा कि कुछ मैचों से पहले हमारी बात हुई थी कि हमें प्वॉइंट्स टेबल पर टॉप पर बैठी दो टीमों को हराना है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 21, 2020 8:59 IST
KL Rahul said this big thing after the match,'We have to defeat two teams sitting at the top of the - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul said this big thing after the match,'We have to defeat two teams sitting at the top of the points table'

मंगलवार रात दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात देकर किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 में अपनी जीत की हैट्रिक लगाई। दिल्ली के खिलाफ इस जीत के बाद पंजाब की टीम अब प्वॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है। इस जीत के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और साथ ही उन्होंने बताया कि वह प्वॉइंट्स टेबल के टॉप पर बैठी दो टीमों को हराना चाहते थे।

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB Dream11 Prediction : विराट कोहली की कप्तानी में ड्रीम11 टीम में खेलेंगे ये खिलाड़ी

मैच के बाद राहुल ने कहा "खासतौर पर जब आप 6 बल्लेबाज और एक ऑलराउंडर के साथ खेल रहे होते है तो आपके उपरी क्रम के चार बल्लेबाजों को रन बनाना जरूरी होता है। हमने इस पर ध्यान देना होगा। पिछले मैच से शमी को काफी आत्मविश्वास मिला है। अर्शदीप ने पावरप्ले में दो ओवर डाले और एक ओवर उन्होंने अंत में भी डाला और इस दौरान उसने 6 यॉर्कर डाली।"

केएल राहुल ग्लेन मैक्सवेल को फॉर्म में ना होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में लगातार जगह दे रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा "ग्लेन मैक्सवेल नेट्स में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे वो एक टीम प्लेयर है और हम जानते हैं कि उनके रहने से टीम का संतुलन बना रहता है।"

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB : आरसीबी की मजबूत टीम के आगे आंद्रे रसेल को चोट बन सकती है कोलकाता के लिए समस्या!

राहुल ने आगे कहा "कुछ मैचों से पहले हमारी बात हुई थी कि हमें प्वॉइंट्स टेबल पर टॉप पर बैठी दो टीमों को हराना है।"

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए सुपर ओवर मुकाबले के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा "पिछले मैच के बाद मैं सो नहीं पाया हूं। हम उस मैच को पहले खत्म कर सकते थे, हमें उसे सुपर ओवर तक नहीं लेकर जाना था। खेल हमें विनम्र बने रहने की याद दिलाता है। हम इस मोमेंटम को आगे लकर जाएंगे और एक सममय पर एक ही मैच पर ध्यान देंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement