Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL इतिहास में पहली बार प्लेऑफ से बाहर हुई CSK तो धोनी की पत्नी साक्षी ने पोस्ट किया ये भावुक सन्देश

सीएसके आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। जिस पर चेन्नई के कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक भावुक सन्देश पोस्ट किया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 26, 2020 0:04 IST
MS Dhoni with Sakshi and Jiva Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @MAHI7781 MS Dhoni with Sakshi and Jiva Dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 45वें मुकाबले में मुंबई के खिलाफ राजस्थान की 8 विकेट से जीत के साथ ही सीजन-13 के प्लेऑफ में चेन्नई सुपरकिंग्स के पहुंचने की सभी रास्ते बंद हो गए। आईपीएल के 13वें सीजन में सीएसके का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और इस टूर्नामेंट रे इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब यह टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी।

टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की साक्षी ने अपने इन्स्टग्राम पर सन्देश लिखकर टीम का हौसला बढ़ाया। 

आपको बता दें कि इस सीजन में सीएसके की टीम अबतक कुल 12 मैच खेली है, जिसमें उसे सिर्फ चार मुकाबलों में जीत मिली जबकि 8 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस तरह पॉइंट्स टेबल में सीएसके अब सबसे आखिरी स्थान पर पहुंच गया है।

इससे पहले अकंतालिका के गणित के मुताबिक यह कहा जा रहा था कि अगर आज मुंबई की टीम  राजस्थान को हरा देती तो और सीएसके अपने बाकी के बचे दो मुकाबले जीत लेती तो बेहतर रनरेट के आधार पर एक मौका बनता था कि वह प्लेऑफ में पहुंच सके लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

आईपीएल के 45वें मैच में राजस्थान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से हराते हुए सीएसके लिए टूर्नामेंट में सभी दरवाजे बंद कर दिए हैं।

वहीं राजस्थान के पास अभी मौका है कि वह अपने बाकी के बचे दो मुकाबलों को जीतकर 14 अंकों के साथ अंतिम चार में पहुंचने की अपनी दावेदारी को मजबूत करें। हालांकि अपने अंतिम चरण में पहुंच टूर्नामेंट में राजस्थान के लिए आसान नहीं होने वाला है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement