Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : एबी डिविलियर्स ने बताया दिल्ली के हाथों RCB को मिली हार का कारण

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने स्वीकार किया कि हमारी टीम बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन करने में विफल रही।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 06, 2020 14:20 IST
IPL 2020 : एबी डिविलियर्स ने...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20 IPL 2020 : एबी डिविलियर्स ने बताया दिल्ली के हाथों RCB को मिली हार का कारण

दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 59 रन से मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने स्वीकार किया कि हमारी टीम बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन करने में विफल रही।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में आरसीबी की टीम 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। उनके अलावा कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया।

IPL 2020, RCB vs DC : स्टोयनिस (53) के अर्द्धशतक के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रददर्शन से दिल्ली ने RCB को 59 रन से हराया

एबी डिविलियर्स भी सिर्फ नौ रनों का योगदान दे सके और एनरिक नार्जे का शिकार बने। दिल्ली कीओ रसे कगिसो रबाडा ने 4 विकेट अपने नाम किए। डिविलियर्स ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मुझे लगता है कि 196 निश्चित रूप से बड़ा स्कोर था। दिल्ली कैपिल्टस को पूरा श्रेय जाता है। उन्होंने पहले 6 ओवर में शानदार शुरूआत की लेकिन हमने वापसी की। हमें विकेट का फायदा उठाना चाहिये था लेकिन रक्षात्मक गेंदबाजी की। यह उन विकेटों में से एक था जिसे आपको परिस्थितियों के हिसाब से इस्तेमाल करने के लिए जरूरी था, दुर्भाग्य से, हमने उन्हें 20 रन ज्यादा बनाने दिए।"

IPL 2020, RCB vs DC : हार के बाद कप्तान कोहली ने दिया संकेत, अगले मैच में आ सकता है ये मैच विनर खिलाड़ी

एबी ने कहा, "मुझे लगता है कि दिल्ली ने अच्छी बल्लेबाजी की, जैसा कि मैंने कहा कि हमने इस तक पहुंचने की कोशिश की और हमारे पास उन पर दबाव बनाने का मौका था। हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, हमने उन परिस्थितियों का उपयोग नहीं किया जैसा हम कर सकते थे, यह उनमें से एक था। आज हमने अच्छा खेल नहीं दिखाया, हमने कुछ कैच छोड़े, मैदान में भी कुछ कमियां थीं और अंतत: हमें 20-30 रन ज्यादा खर्च करने पड़े। हमने अच्छी तरह से बल्लेबाजी भी नहीं की, इसलिए आज का दिन काफी बुरा दिन था।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement