Friday, April 26, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्तया को डेडिकेट किया आईपीएल 2020 का खिताब, ट्वीट कर कही ये बात

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा "ये खिताब तुम्हारे लिए हैं अगस्तया, इस टीम से बहुत प्या करता हूं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 11, 2020 10:56 IST
Hardik Pandya dedicates IPL 2020 title to his son Agastya, tweeting this- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HARDIKPANDYA93 Hardik Pandya dedicates IPL 2020 title to his son Agastya, tweeting this

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात देकर अपने 5वें खिताब पर कब्जा किया। मुंबई ने इससे पहले 2013, 2015, 2017 और 2019 में खिताब जीता था। यह मुंबई इंडियंस के लिए लगातार दूसरा खिताब है और वो चेन्नई सुपर किंग्स के बात लगातार दो खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बन गई है।

मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने यह खिताब अपने बेटे अगस्तया को समर्पित किया है। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा "ये खिताब तुम्हारे लिए हैं अगस्तया, इस टीम से बहुत प्या करता हूं।"

ये भी पढ़ें - गंभीर ने रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने की वकालत की

उल्लेखनीय है, फाइनल मुकाबले में हार्दिक बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा सके। लेकिन इस सीजन में उनकी बल्लेबाजी काफी अच्छी रही थी। हार्दिक ने इस सीजन में खेले 14 मैचों में 178 से अधिक के स्ट्राइकरेट से 281 रन बनाए थे।

इस सीजन में वर्कलोड मैनेजमेंट की वजह से उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी। लेकिन मैच बाद उन्होंने कहा था कि वह इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

ये भी पढ़ें - मुंबई की जीत पर सचिन-युवराज ने बांधे तारीफों के पुल, क्रिकेट जगत से मिली कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

मैच के बाद उन्होंने कहा,‘‘मैं इससे परेशान नहीं हूं। मैंने जो किया उसका लुत्फ उठाया। मेरे यह मौका मिलने से जुड़ा है। यह सब कुछ तैयारियों से जुड़ा है। हमने अच्छे प्रदर्शन करने और लगातार सुधार करने पर ध्यान दिया।’’ 

वहीं उनके भाई और टीम के अन्य ऑलाउंडर क्रुणाल पांड्या ने इस जीत के बाद कहा ’’बहुत कुछ श्रेय हमारी तैयारियों को जाता है। हम एक महीने पहले यहां आ गये थे और हर कोई अपनी भूमिका जानता था। हर कोई खेलने के लिये अपनी सर्वश्रेष्ठ स्थिति में था।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement