Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 को संभव बनाने के लिए सौरव गांगुली ने खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 को संभव बनाने के लिए हर फ्रेंचाइजी के सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 11, 2020 11:55 IST
IPL 2020 को संभव बनाने के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 को संभव बनाने के लिए सौरव गांगुली ने खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 को संभव बनाने के लिए हर फ्रेंचाइजी के सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया।

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुकाबले के साथ हुआ था और फाइनल में मुंबई की खिताबी जीत के साथ टूर्नामेंट का समापन हो गया।

गांगुली ने ट्वीट किया, "पदाधिकारियों के साथ, मैं व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक आईपीएल टीम के सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद देता हूं जो इस टूर्नामेंट को संभव बनाने के लिए मुश्किल बायो बबल परिस्थितियों में रहे। यह मानसिक रूप से कठिन था।"

देवदत्त पडिक्कल चुने गए 'इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर', मिला 10 लाख की इनामी राशि

गौरतलब है कि IPL 2020 का पहले आगाज 29 मार्च से भारत में होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट को लंबे समय के लिए स्थगित करना पड़ा। हालांकि BCCI अध्यक्ष गांगुली के अथक प्रयासों के चलते IPL का आयोजन यूएई में संभव हो पाया। 

मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराते हुए पांचवीं बार  IPL का खिताब अपने नाम किया। मुंबई ने इससे पहले 2013, 2015, 2017 और 2019 में टूर्नामेंट जीता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement