Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020 : ऋषभ पंत ने प्रैक्टिस सेशन में लगाए ऐसा छक्के कि याद आ गए 22 साल पुराने सौरव गांगुली!

बता दें, 22 साल पहले 1998 में गांगुली ने कोका कोला कप के फाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी और उन्होंने इसी इंदाज में कुछ छक्के लगाए थे।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 08, 2020 22:29 IST
IPL 2020: Rishabh Pant hit sixes in practice session that remembered Sourav Ganguly, 22 years old!- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB/TWITTER - @DELHICAPITALS IPL 2020: Rishabh Pant hit sixes in practice session that remembered Sourav Ganguly, 22 years old!

आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट से पहले हर टीम मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है। पिछली सीजन में प्ले ऑफ तक पहुंचने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी इस बार फॉर्म में नजर आ रही है। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह स्पिनरों को लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने कैप्शन दिया है "एक भारतीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने ऑफ स्पिनर को शारजाह में छक्का लगाया। हमने यह पहले भी कभी सुना है।"

ये भी पढ़ें - आरसीबी के कोच माइक हेसन ने बताया दुबई और अबुधाबी की पिचों पर इतना स्कोर होगा चुनौतीपूर्ण

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने सौरव गांगुली का वह वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने इसी मैदान पर जिम्बाब्वे के एक गेंदबाज के खिलाफ ऐसा ही छक्का लगाया था। 

बता दें, 22 साल पहले 1998 में गांगुली ने कोका कोला कप के फाइनल में जिम्बाब्वे के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी और उन्होंने इसी इंदाज में कुछ छक्के लगाए थे।

ये भी पढ़ें - मोहम्मद शमी ने बताया इस वजह से यूएई में तेज गेंदबाजों को हो सकती है दिक्कत

उल्लेखनीय है, आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा भी टीम के साथ जुड़ गए हैं और उनका मानना है कि दिल्ली की टीम इस बार आईपीएल जीतने का दम-खम रखती है।

हाल ही में उन्होंने कहा "हमारा सीजन शानदार रहा था इसलिए मैं कह सकता हूं कि हम किसी भी टीम को चुनौती दे सकते हैं और टूर्नामेंट जीत सकते हैं। इसलिए मानसिक तौर पर मुझे लगता है कि इससे मदद मिलेगी। लेकिन यह एक नया सीजन है इसलिए हमें दोबारा शुरू करना होगा। हमारे पास एक अच्छी टीम भी है।"

ये भी पढ़ें - मुक्केबाज सरिता कोविड-19 से उबरी, पर बेटे की खातिर घर से बाहर पृथकवास पर

आईपीएल में 18 मैचों में 31 विकेट लेने वाले रबाडा ने सोमवार को पहली बार टीम के साथ ट्रेनिंग की।

उन्होंने कहा, "टीम के साथियों के साथ आकर अभ्यास कर अच्छा लग रहा है। यह जाहिर तौर पर पुराने साथी हैं और कुछ नए भी हैं। यह स्थिति थोड़ी अलग है, कई लोगों को यह भी करने को नहीं मिलता। हम रेगिस्तान के बीच में हैं और क्रिकेट खेल रहे हैं। यह ऐसी चीज है जो मुझे लगता है कि मैं कर पाता।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement