Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020: नेट सेशन में विराट कोहली ने कवर्स में लगाया शानदार शॉट, वीडियो शेयर करते हुए लिखी ये बात

अगर विराट कोहली ने यह शॉट ग्राउंड में लगाया होता तो पूरी उम्मीद है ये कवर्स के ऊपर से छक्का ही लगता।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 03, 2020 21:55 IST
IPL 2020: Virat Kohli shot a brilliant shot in covers in net session, wrote this while sharing video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RCBTWEETS IPL 2020: Virat Kohli shot a brilliant shot in covers in net session, wrote this while sharing video

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आईपीएल 2020 के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहे हैं। यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए अपनी टीम के साथ वह नेट सेशन में खूब पसीना बहा रहे हैं। अपने फैन्स के साथ विराट लगातार नेट सेशन की ट्रेनिंग के वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कवर्स के ऊपर से शानदार शॉट लगा रहे हैं।

विराट कोहली ने इस शॉट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'एक प्रोपर क्रिकेटिंग शॉट जैसा कुछ भी नहीं'। अगर विराट कोहली ने यह शॉट ग्राउंड में लगाया होता तो पूरी उम्मीद है ये कवर्स के ऊपर से छक्का ही लगता।

ये भी पढ़ें - चिर प्रतिद्वंदी ऑस्ट्रेलिया को मात देने को तैयार है इंग्लैंड : मार्क वुड

देखें वीडियो

यूएई में पड़ रही गर्मी से  विराट कोहली भी परेशान हैं। यूएई में टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीर पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने गर्मी और उमस का अपने कैप्शन में जिक्र किया।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान में जन्मा ये क्रिकेटर यार्कशायर में हुआ था नस्लवाद का, करना चाहता था आत्महत्या

कोहली ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं जबकि तीसरी और आखिरी तस्वीर में वह बाथ टब में नहाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें - आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो सकते हैं हरभजन सिंह : रिपोर्ट

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है और यह 10 नवंबर तक खेली जाएगी। इससे पहले इस टूर्नामेंट का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा था।

ऐसे में अब बीसीसीआई ने इस लीग को यूएई में कराने का फैसला किया है। यूएई में खिलाड़ी सुरक्षा घेरे के बबल में रहकर अपनी तैयारी शुरू कर दी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement