Friday, April 26, 2024
Advertisement

वानखेड़े स्टेडियम पर कोरोना का खतरा लेकिन रहाणे का खेल पर फोकस बरकरार

दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अपना पहला मैच खेलेगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2021 13:21 IST
वानखेड़े स्टेडियम पर...- India TV Hindi
Image Source : AJINKYA RAHANE वानखेड़े स्टेडियम पर कोरोना का खतरा लेकिन रहाणे का खेल पर फोकस बरकरार

दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अपना पहला मैच खेलेगी और मैच से ठीक एक सप्ताह पहले शनिवार को अजिंक्य रहाणे ने कहा कि घड़ी की टिक-टिक हो रही है लेकिन उनका ध्यान हमेशा की तरह बरकरार है। रहाणे ने ट्विटर पर नेट्स में बल्लेबाजी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "बड़े मैच से एक हफ्ते पहले। घड़ी टिक-टिक कर रही है, लेकिन ध्यान हमेशा की तरह बरकरार है।"

इस बीच खबर आई है कि वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच से पहले ग्राउंडस्टाफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। ऐसे में 9 अप्रैल से शुरु होने वाले IPL 2021 पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

एक अधिकारी ने कहा, "जब आप टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ दिन पहले ऐसी बातें सुनते हैं तो आप थोड़ा चिंतित हो जाते हैं। हम सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, लेकिन जाहिर है, जब ऐसी कोई खबर आती है, तो यह हमें थोड़ा सावधान करती है। हम चीजों को चुस्त रखने की ओर देख रहे हैं। हमे सावधान रहना चाहिए।"

पार्थिव पटेल का मानना, मुंबई को Playing XI के साथ ज्यादा छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं

एक अन्य फ्रैंचाइज़ी अधिकारी ने कहा कि यह टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे सभी लोगों के लिए एक वेक-अप कॉल है। कभी-कभी हम बायो-बबल के अंदर जाने के बाद थोड़ा सहज हो जाते हैं। लेकिन यह सुनिश्चित करेगा कि हम हर प्रोटोकॉल का पालन करें और कोई गड़बड़ न हो।"

गौरतलब है कि मुंबई के वानखेड़े में इस सीजन 10-25 अप्रैल के बीच 10 आईपीएल मैचों का आयोजन होना है। इस स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। चार फ्रेंचाइजी - दिल्ली कैपिटल, मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई में अपना बेस तैयार कर लिया है।

RSA vs PAK : बाबर आजम ने वनडे का 13वां शतक जड़ते हुए तोड़ा कोहली-अमला का ये रिकॉर्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement