Friday, April 26, 2024
Advertisement

पार्थिव पटेल का मानना, मुंबई को Playing XI के साथ ज्यादा छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के पास ऐसी टीम है जो किसी भी मैदान पर अच्छा खेल सकती है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2021 8:50 IST
पार्थिव पटेल का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पार्थिव पटेल का मानना, मुंबई को Playing XI के साथ ज्यादा छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं 

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के पास ऐसी टीम है जो किसी भी मैदान पर अच्छा खेल सकती है और वानखेड़े में नहीं खेलना उनके लिए बहुत बड़ी समस्या नहीं होगी।

IPL 2021 में किसी भी टीम को 'घरेलू मैदान का फायदा' नहीं मिलेगा, ऐसे में टीमों के सामने प्लेइंग इलेवन चुनना बड़ी चुनौती साबित हो सकता है। मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरुआत चेन्नई में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी।

पार्थिव पटेल का मानना है कि मुंबई इंडियंस टीम काफी सुलझी हुई है और उन्होंने कहा कि गत चैंपियन को अपने प्लेइंग इलेवन के साथ बहुत अधिक छेड़छाड़ करने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मुंबई इंडियंस ये सोच रही होगी कि उसे कहां खेलना है। सभी टीमें सोच रही होंगी कि वे पहले कहां खेल रहे हैं। सभी टीमें अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने की कोशिश करेंगी।"

पार्थिव पटेल ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "अगर वे चेन्नई में खेल रहे हैं, तो आप कुछ स्पिनर के प्लेइंग इलेवन में उम्मीद कर सकते हैं लेकिन मुंबई इंडियंस के दृष्टिकोण से मुझे नहीं लगता कि उन्हें अपने प्लेइंग इलेवन के साथ बहुत अधिक छेड़छाड़ करनी होगी।"

पार्थिव ने यह भी कहा कि मुंबई के पास एक व्यवस्थित गेंदबाजी यूनिट है और उन्हें लग रहा है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या IPL 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी करेंगे। हार्दिक पांड्या अब काफी गेंदबाजी कर रहे हैं, लगभग 4 ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं> पोलार्ड भी स्लोअर गेदंबाजी अच्छी करते हैं, जो चेन्नई के विकेट पर उपयोगी हो सकती है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement