Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL : केएल राहुल का खुलासा, गुस्से में आग-बबूला होकर क्रिस गेल ने इस गेंदबाज को दे डाली थी खत्म करने की धमकी

राहुल ने टीम साथी मयंक अग्रवाल के साथ 'ओपन नेटस विद मयंक' शो में बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक मैच में गेल को गुस्सा आ गया था और उन्होंने राशिद खान को खत्म करने की धमकी दे डाली थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 25, 2020 10:29 IST
IPL: KL Reveled When furious Chris Gayle gave threat to finish Rashid Khan- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL: KL Reveled When furious Chris Gayle gave threat to finish Rashid Khan

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की ओर से सलामी बल्लेबाजी करने वाले क्रिस गेल को उनके मस्तमौला अंदाज के लिए जाना जाता है। मैदान पर अकसर वह खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं और कई बार मैदान पर वो कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे दर्शकों के चहरे पर मुस्कान आ जाती है, लेकिन क्या कभी आपने इस खिलाड़ी को गुस्सा होते हुए देखा है।

आईपीएल 2018 के दौरान एक बार ऐसा हुआ था जब क्रिस गेल को इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने विपक्षी टीम के गेंदबाज को खत्म करने की धमकी दे डाली थी। जी हां, इसका खुलासा खुद उनके साथी बल्लेबाज केएल राहुल ने किया है।

राहुल ने 'ओपन नेटस विद मयंक' शो में बताया कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक मैच में गेल को गुस्सा आ गया था और उन्होंने राशिद खान को खत्म करने की धमकी दे डाली थी।

राहुल ने कहा, ''मुझे याद है 2018 में क्रिस गेल रनों के भूखे थे। वह उस सीजन में शानदार करना चाहते थे। वह गुस्से में थे और वह मैच जीतना चाहते थे। हमारा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ था। तब गेल ने मुझे कहा था कि यदि राशिद खान मुझे घूरेगा तो मैं उसे खत्म कर दूंगा।''

ये भी पढ़ें - MS Dhoni पर ड्वेन ब्रावो ने बनाया गाना, 7 जुलाई को उनके जन्मदिन के मौके पर करेंगे रिलीज

राहुल ने बताया, ''गेल ने मुझसे कहा था कि अगर राशिद खाना आता है तो मैं उसे फिनिश कर दूंगा, क्योंकि मुझे पसंद नहीं है कि कोई स्पिनर आए और घूरकर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करे।''

कोरोनावायरस के कहर की वजह से आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है ऐसे में राहुल इस टूर्नामेंट को काफी मिस कर रहे हैं। राहुल को इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी भी करनी थी जिसके लिए वह काफी उत्साहित थे।

राहुल ने इस बारे में कहा "वास्तव में मैंने आईपीएल को बहुत मिस किया है। टीम की कप्तानी करना, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीजन होने वाला था। मुझे लगा कि हमारी टीम में इस बार काफी शानदार खिलाड़ी है।"

उन्होंने कहा, "मैं क्रिस गेल और ग्लैन मैक्सवेल तथा अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement