Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आईपीएल ने ड्रीम इलेवन के साथ जारी किया अपना नया लोगो

आईपीएल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस लोगों को जारी करते हुए लिखा है '#Dream11IPL'

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 20, 2020 22:45 IST
IPL releases its new logo with Dream XI for upcoming season- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM:@IPL IPL releases its new logo with Dream XI for upcoming season

इस साल सबसे अधिक 220 करोड़ रुपए की मोटी बोली लगाकर ड्रीम इलेवन आईपीएल 2020 का स्पॉन्सर टाइटल बन गया है। आईपीएल ने गुरुवार को ड्रीम इलेवन के साथ आगमी सीजन के लिए अपने नए लोगो को जारी कर दिया है। आईपीएल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस लोगों को जारी करते हुए लिखा है '#Dream11IPL'

गत विजेता मुंबई इंडियंस ने भी आईपीएल के इस लोगो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें, इस साल आईपीएल का आगाज युएई में 19 सितंबर से होना है और फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाना है।

IPL releases its new logo with Dream XI for upcoming season

Image Source : INSTAGRAM: @IPL
IPL releases its new logo with Dream XI for upcoming season

कोरोनावायरस के कहर के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम युएई पहुंच चुकी है, वहीं बाकी टीमों का अभी उड़ान भरना बाकी है।

कहा जा रहा था कि इस सीजन की शुरुआत में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी द्विपक्षीय सीरीज की वजह से अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ नहीं पाएंगे। बात दें, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 सितंबर से तीन टी20 और इतने ही वनडे मैच की सीरीज खेली जानी है। यह दौरा 16 सितंबर तक चलेगा और दोनों टीमों के खिलाड़ी 17 सितंबर तक युएई पहुंचेंगे।

ऐसे में हाल ही में आरसीबी के चेयरमैन ने कहा है कि इन दोनों टीमों के खिलाड़ी द्विपक्षीय सीरीज के दौरान बायो सिक्योर बबल में होंगे ऐसे में उनकों नियमों में छुट मिल सकती है। लेकिन इस मुद्दे पर आखिरी फैसला बीसीसीआई ही लेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement