Friday, April 26, 2024
Advertisement

CSK vs MI : चेन्नई के खिलाफ 68* रन की तूफानी पारी खेलने के बाद ईशान किशन ने कही ये बात

रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन सीएसके के खिलाफ सलामी बल्लेबाजी करने उतरे थे। किशन ने इस मैच में 6 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 37 गेंदों पर 68* रन की तूफानी पारी खेली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 24, 2020 8:15 IST
Ishan Kishan made a big statement after playing a 68 run storm against CSK- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ishan Kishan made a big statement after playing a 68 run storm against CSK

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2020 के 41वें मुकाबले में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में सीएसके के खिलाफ मैदान पर उतरी मुंबई इंडियंस ने पहले कसी हुई गेंदबाजी की और उसके बाद ईशान किशन और डि कॉक ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए टीम को बड़ी जीत दिलाई।

रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन सीएसके के खिलाफ सलामी बल्लेबाजी करने उतरे थे। किशन ने इस मैच में 6 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 37 गेंदों पर 68* रन की तूफानी पारी खेली।

ये भी पढ़ें - CSK vs MI : धोनी ने पांड्या भाईयों को गिफ्ट की अपनी जर्सी, इस खिलाड़ी ने लिए मजे

मैच के बाद उन्होंने कहा "मैं सिर्फ सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहा था। इन परिस्थितियों में आपको सकारात्मक रहने और नॉर्मल क्रिकेट खेलने की जरूरत होती है। डि कॉक के साथ बल्लेबाजी करने में अच्छा लगा उन्होंने मैदान पर वयस्त रखा। मुझे उनसे सीखने को काफी कुछ मिला।"

उन्होंने कहा "ऑफ सीजन में मैंने मैदान पर और अधिक शॉट खेलने की जरूरत के बारे में अपने क्रिकेट पर कड़ी मेहनत की। यह मैच काफी अहम था, यह इसलिए नहीं क्योंकि हम सुपर किंग्स के खिलाफ खेल रहे थे, हमने सिर्फ प्रक्रिया को सही रखा, हमने सही चीजों को करने की बात की जैसे हमने पहले के खेलों में भी किया था।"

ये भी पढ़ें - KKR vs DC Dream11 Prediction : गब्बर की कप्तानी में कुछ ऐसी दिखेगी आज की ड्रीम11 टीम

बात मैच की करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए थे। एक समय ऐसा था जब 43 रन पर उनके 7 विकेट गिर गए थे, लेकिन इसके बाद सैम कुर्रन ने 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया।

115 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने बिना विकेट खोए 12.2 ओवर में इसे हासिल कर लिया। मुंबई की ओर से इशान किशन 68 और क्विंटन डी कॉक ने 46 रन की नाबाद पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement