1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. KKR vs DC Dream11 Prediction : गब्बर की कप्तानी में कुछ ऐसी दिखेगी आज की ड्रीम11 टीम

KKR vs DC Dream11 Prediction : गब्बर की कप्तानी में कुछ ऐसी दिखेगी आज की ड्रीम11 टीम

अगर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन आज भी नहीं खेलते हैं तो KKR vs DC मुकाबले की Dream11 कुछ ऐसी दिखेगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 24, 2020 7:27 IST
Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals Dream 11 Team Prediction and Fantacy Tips KKR vs DC- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kolkata Knight Riders vs Delhi Capitals Dream 11 Team Prediction and Fantacy Tips KKR vs DC

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2020 का 42वां मुकाबला शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी में खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला अहम होने वाला है। दिल्ली की टीम की नजरें इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में क्वालीफाई करने पर होगी, वहीं केकेआर अगर आज का मैच हारती है तो उन्हें अपने अगले तीन मैचों को किसी भी हालत में जीतना होगा। हेड टू हेड मुकाबलों में केकेआर दिल्ली से आगे है, लेकिन पिछले 6 मुकाबलों में से 4 बार केकेआर को मात देकर दिल्ली ने अपनी पकड़ बनाई हुई है। अगर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन आज भी नहीं खेलते हैं तो KKR vs DC मुकाबले की Dream11 कुछ ऐसी दिखेगी।

बल्लेबाजी क्रम (शिखर धवन, श्रेयस आय्यर, शुभमन गिल और इयोन मोर्गन)

KKR vs DC Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में हमने शिखर धवन के साथ श्रेयस आय्यर, शुभमन गिल और इयोन मोर्गन को जगह दी है। धवन पिछले दो मैचों में लाजवाब फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। पंजाब के खिलाफ मुकाबले में भी हमने उन्हें ड्रीम11 टीम का कप्तान बनाया था। आज के मुकाबले में भी हमें उनसे कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी, वहीं टीम के अन्य बल्लेबाज श्रेयस आय्यर, शुभमन गिल और इयोन मोर्गन ने इस सीजन में अच्छी लय में दिखे हैं। आज के मुकाबले में ये खिलाड़ी भी टीम के लिए अच्छे अंक बटौर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - KKR vs DC : रसेल-नरेन की गैरमौजूदगी में केकेआर को मात देकर प्लेऑफ में जगह बनाना चाहेगी दिल्ली

विकेट कीपर (ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक)

KKR vs DC Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम को और थोड़ी मजबूती देने के लिए हमने ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को जगह दी है। यह दोनों खिलाड़ी इनिंग को संभालने के साथ-साथ बड़े शॉट्स भी खेलने में माहिर है। वहीं विकेट कीपिंग में भी पंत और कार्तिक अपने जलवे बिखेर चुके हैं। आज के मैच में यह हमारी टीम को अच्छे अंक दिला सकते हैं।

ऑलराउंडर (मार्कस स्टायनिस और अक्षर पटेल)

KKR vs DC Dream11 टीम में आंद्रे रसेल और सुनील नरेन की गैरमौजूदगी में हमने अक्षर पटेल और मार्कस स्टायनिस को जगह दी है। अक्षर जहां पावरप्ले में विकेट चटकाने के साथ-साथ कसी हुई गेंदबाज और अंतिम ओवरों में तेजी से रन जुटा सकते हैं। वहीं दिल्ली के लिए स्टायनिस ने कई बार अहम पारियां खेली है। ये दोनों खिलाड़ी हमारी ड्रीम11 टीम के लिए काफी अहम हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, CSK vs MI : चेन्नई को हराने के बाद मुंबई के कप्तान पोलार्ड ने टीम की तारीफ में दिया ये बड़ा बयान

गेंदबाजी आक्रमण (कगिसो रबाडा, लॉकी फर्ग्युसन और प्रसिद्ध कृष्णा)

KKR vs DC Dream11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण में हमने कगिसो रबाडा के साथ लॉकी फर्ग्युसन और प्रसिद्ध कृष्णा को जगह दी है। रबाडा को तो हम चाह कर भी इस टीम से बाहर नहीं रख सकते हैं, वहीं लॉकी ने पिछले कुछ मैचों में अच्छा परफॉर्म किया है। इसी वजह से हमने उन्हें इस टीम का उप-कप्तान भी बनाया है। बात कृष्णा की करें तो वह विकेट टेकिंग ऑपशन है।

KKR vs DC Dream11 Team : शिखर धवन, श्रेयस आय्यर, शुभमन गिल, इयोन मोर्गन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, मार्कस स्टायनिस, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, लॉकी फर्ग्युसन और प्रसिद्ध कृष्णा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker