1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. KXIP vs RR : 99 रन पर क्रिस गेल को आउट करने के बाद जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट कर कही ये दिल छू लेने वाली बात

KXIP vs RR : 99 रन पर क्रिस गेल को आउट करने के बाद जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट कर कही ये दिल छू लेने वाली बात

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। पंजाब को इस स्कोर तक पहुंचाने में युनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने अहम भूमिका निभाई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 31, 2020 8:41 IST
Jofra Archer heart touching Tweet after Getting Out Chris Gayle on 99 runs- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Jofra Archer heart touching Tweet after Getting Out Chris Gayle on 99 runs

किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच शुक्रवार रात आईपीएल 2020 का 50वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने 7 विकेट से जीतकर ना ही पंजाब के विजयी क्रम को रोका बल्कि प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम 12 अंक लेकर पांचवे स्थान पर पहुंच गई है।

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। पंजाब को इस स्कोर तक पहुंचाने में युनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने अहम भूमिका निभाई। गेल ने राजस्थान के खिलाफ 6 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 63 गेंदों पर 99 रन की धुआंधार पारी खेली। पंजाब की इनिंग के आखिरी ओवर की चोथी गेंद पर आर्चर ने गेल को बोल्ड कर शतक लगाने से रोका।

ये भी पढ़ें - DC vs MI Dream11 Prediction : सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

शतक से चूकने के बाद गेल थोड़ा गुस्सा हुए, लेकिन अंत में उन्होंने आर्चर को उनका विकेट लेने के लिए शाबाशी भी दी। गेल के इसी रवैये को देखते हुए आर्चर ने ट्विटर पर उनकी तारीफ की।

आर्चर ने गेल के लिए ट्वीट करते हुए लिखा "आप अभी भी बॉस हैं क्रिस गेल"

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR : राहुल तेवतिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, इस वजह से परिणाम उनके पक्ष में जा रहे हैं

उल्लेखनीय है, पंजाब द्वारा मिले इस लक्ष्य को राजस्थान के बल्लेबाजों ने 7 विकेट रहते हासिल कर लिया था। राजस्थान की ओर से बेन स्टोक्स ने 50 रन की तूफानी पारी खेली।

बता दें, गेल ने आउट होने के बाद गुस्से में अपना बैट फेंका था तो उस वजह से उन्हें मैच रेफरी ने फटकार भी लगाई है साथ ही 10 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना भी ठोंका है। बीसीसीआई द्वारा जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है जिस वजह से उनकपर जुर्माना लगाया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker