1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. KXIP vs RR : राहुल तेवतिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, इस वजह से परिणाम उनके पक्ष में जा रहे हैं

KXIP vs RR : राहुल तेवतिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, इस वजह से परिणाम उनके पक्ष में जा रहे हैं

राहुल तेवतिया ने कहा "हमारी पूरी परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी, फील्ड में इरादा काफी अच्छा था। करो या मरो वाला मैच था तो हमारी यही बात हुई थी कि हमें अपना 100 प्रतिशत देना है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 31, 2020 7:30 IST
Rahul Tewatia told the press conference, because of this the results are going in his favor KXIP vs - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rahul Tewatia told the press conference, because of this the results are going in his favor KXIP vs RR

आईपीएल 2020 के 50वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने ना ही उनके विजयी क्रम को रोका है बल्कि प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। इस जीत के साथ राजस्थान की टीम प्वॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है। पंजाब के खिलाफ राजस्थान ने गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक हर डिपार्टमेंट में अच्छा किया। मैच के बाद राहुल तेवतिया ने बताया कि टीम के ऑलराउंड परफॉर्मेंस की वजह से ही परिणाम उनके पक्ष में जा रहे हैं।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "हमारी पूरी परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी, फील्ड में इरादा काफी अच्छा था। करो या मरो वाला मैच था तो हमारी यही बात हुई थी कि हमें अपना 100 प्रतिशत देना है। जोफ्रा ने जिस तरह शुरुआत दी उसी से हमें मोमेंटम मिल गया था। क्रिस गेल ने भी शानदार बल्लेबाजी की।" 

ये भी पढ़ें - KXIP vs RR : बेन स्टोक्स का बड़ा खुलासा, बताया किस मानसिकता के साथ उतरे थे मैदान पर

उन्होंने कहा "हमारी बैटिंग यूनिट जैसा कर रही है, सभी बल्लेबाज जिम्मेदारी ले रहे हैं। शुरुआत में हम पावरप्ले में 2-3 विकेट खो रहे थे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। हमारे लिए ये करो या मरो वाले मैच है तो इससे टीम का चरित्र दिखता है कि उनमें कितना आत्मविश्वास है। बल्लेबाजी अब अच्छी हो रही है और गेंदबाजी में हम पहले ही अच्छा कर रहे थे। कुल मिलकर सब अच्छा हो रहा है जिस वजह से परिणाम हमारे पक्ष में आ रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - क्रिस गेल का गुस्सा बना उनका दुश्मन, मैच रेफरी की फटकार के साथ लगा 10 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना

पंजाब के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया। इस दौरान बेन स्टोक्स और राहुल तेवतिया ने खुद दो लाजवाब कैच पकड़े। स्टोक्स के कैच की तेवतिया ने काफी तारीफ की और उन्हों टीम का बेस्ट फील्डर भी बताया।

तेवतिया ने कहा "फील्डिंग पर हम काफी मेहनत कर रहे हैं, प्रैक्टिस के दौरान भी हम इसपर ध्यान दे रहे हैं। बेन स्टोक्स हमारी टीम के बेस्ट फील्डरों में से एक हैं। उनका कैच शानदार था इससे टीम का आत्मविश्वस बढ़ा। पहले ही ओवर में आप इतनी अच्छी कैच के साथ विकेट ले लेते हैं तो टीम का मनोबल बढ़ता है। रही बात मेरे कैच की तो मैं बाउंड्री पर था और वह छक्के ही ढूंढ रहे थे। गेंद मुझे थोड़ी देरी से दिखी थी, मैं बाउंड्री लाइन पर था इसका मुझे फायदा मिला।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker