Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कगिसो रबाडा का बड़ा बयान, कहा दिल्ली कैपिटल्स के पास है इस बार टूर्नामेंट जीतने का दम-खम

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा को लगता है कि उनकी टीम में आईपीएल की किसी भी टीम को चुनौती देने का दम है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 08, 2020 21:00 IST
Kagiso Rabada big statement, said Delhi Capitals have the power to win the tournament this time- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kagiso Rabada big statement, said Delhi Capitals have the power to win the tournament this time

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा को लगता है कि उनकी टीम में आईपीएल की किसी भी टीम को चुनौती देने का दम है। दिल्ली को लीग के 12 साल के इतिहास में एक कमजोर टीम के तौर पर जाना जाता है। पिछले साल हालांकि उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए लंबे अरसे बाद प्लेऑफ में जगह बनाई थी।

टीम द्वारा जारी बयान में रबाडा ने कहा, "हमारा सीजन शानदार रहा था इसलिए मैं कह सकता हूं कि हम किसी भी टीम को चुनौती दे सकते हैं और टूर्नामेंट जीत सकते हैं। इसलिए मानसिक तौर पर मुझे लगता है कि इससे मदद मिलेगी। लेकिन यह एक नया सीजन है इसलिए हमें दोबारा शुरू करना होगा। हमारे पास एक अच्छी टीम भी है।"

ये भी पढ़ें - आरसीबी के कोच माइक हेसन ने बताया दुबई और अबुधाबी की पिचों पर इतना स्कोर होगा चुनौतीपूर्ण

आईपीएल में 18 मैचों में 31 विकेट लेने वाले रबाडा ने सोमवार को पहली बार टीम के साथ ट्रेनिंग की।

उन्होंने कहा, "टीम के साथियों के साथ आकर अभ्यास कर अच्छा लग रहा है। यह जाहिर तौर पर पुराने साथी हैं और कुछ नए भी हैं। यह स्थिति थोड़ी अलग है, कई लोगों को यह भी करने को नहीं मिलता। हम रेगिस्तान के बीच में हैं और क्रिकेट खेल रहे हैं। यह ऐसी चीज है जो मुझे लगता है कि मैं कर पाता।"

ये भी पढ़ें - मोहम्मद शमी ने बताया इस वजह से यूएई में तेज गेंदबाजों को हो सकती है दिक्कत

रबाडा ने कहा कि कोविड-19 के कारण उन्हें जो ब्रेक मिला इसके कारण वह अपने आप को ऊर्जावान करने में सफल रहे हैं।

उन्होंने कहा, "बीते पांच सालों में काफी ज्यादा क्रिकेट हो रही थी, लेकिन मैंने घर में ब्रेक का आंनद उठाया। मैं अपने परिवार के साथ आनंद ले रहा था, अपने दोस्तों से वर्चुअली मिल रहा था। घर में रहना मेरे लिए सबसे अच्छी चीज थी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement