1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. CSK vs RR : महेंद्र सिंह धोनी के इस बयान पर भारतीय पूर्व कप्तान ने लगाई लताड़, कह दी ये बात

CSK vs RR : महेंद्र सिंह धोनी के इस बयान पर भारतीय पूर्व कप्तान ने लगाई लताड़, कह दी ये बात

राजस्थान से मिली हार के बाद निराश सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा दिया कि उन्हें अपनी युवा टीम के खिलाड़ियों में स्पार्क नहीं देखने को मिला।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 20, 2020 9:49 IST
Krishnamachari Srikkanth slams MS Dhoni for 'didn't see much spark from youngsters' comment- India TV Hindi
Image Source : BCCI Krishnamachari Srikkanth slams MS Dhoni for 'didn't see much spark from youngsters' comment

राजस्थान रॉयल्स से पराजित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2020 में एक और हार का सामना करना पड़ा है। यह चेन्नई सुपर किंग्स की 10वें मैच में 7वीं हार है और इसी के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर पहुंच गए हैं। सीएसके के लिए आईपीएल के इतिहास का यह सबसे खराब सीजन रहा है।

इस हार से निराश सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा दिया कि उन्हें अपनी युवा टीम के खिलाड़ियों में स्पार्क नहीं देखने को मिला। धोनी के इस बयान पर पूर्व भारतीय कप्तान कृष्णम्माचारी श्रीकांत भड़क गए और उन्होंने धोनी को जमकर लताड़ लगाई।

ये भी पढ़ें - CSK vs RR : थर्ड अंपायर के आउट देने से पहले पवेलियन की ओर चल पड़े थे स्टीव स्मिथ, फिर कुछ ऐसे आया कहनी में ट्विस्ट

स्टार स्पोर्ट्स तमिल पर श्रीकांत ने कहा "टीम में जगदीशन जैसा खिलाड़ी होने के बाद आप कह रहे हैं युवाओं में स्पार्क नहीं है। क्या केदार जाधव के पास स्पार्क है? क्या पीयूष चावला के पास स्पार्क है? , यह सब हास्यास्पद है, मैं आज उनके जवाबों को स्वीकार नहीं करूंगा। सीएसके का टूर्नामेंट खत्म होने वाला है।"

उन्होंने कहा "उन्होंने कहा कि वह अब युवाओं को मौका देंगे, जगदीशन ने पहले स्पार्क दिखाई थी। कम से कम करण शर्मा विकेट ले रहे थे। पीयूष चावला को आपने अटैक पर तब लगाया जब मैच खत्म हो चुका था। धोनी अच्छे क्रिकेटर हैं इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन मैं यह बात स्वीकार नहीं करूंगा कि बॉल ग्रीप नहीं कर रहा था।"

ये भी पढ़ें - CSK vs RR : धोनी ने अपने 200वें आईपीएल मैच में जोस बटलर को इनाम के रूप में दी अपनी जर्सी

बता दें, केदार जाधव ने अभी तक खेले 8 मैचों में 62 रन बनाए हैं, वहीं जगदीशन को सीएसके की तरफ से इस सीजन में एक ही मैच खेलने का मौका मिला था जिसमें उन्होंने 28 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली थी।

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 126 रन का लक्ष्य रखा था। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मैच में फाफ डुप्लेसिस, शेन वॉटसन और अंबाति रायुडू जैसे सभी धाकड़ खिलाड़ी फेल साबित हुए। सीएसके के लिए सबसे अधिक 35 रन रविंद्र जडेजा ने बनाए, वहीं इस दौरान धोनी ने भी 28 रन की पारी खेली। 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। 28 के स्कोर पर बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद स्टीव स्मिथ और जोस बटलर ने चौथे विकेट के लिए 98 रन की नाबाद साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। स्मिथ ने इस दौरान 34 गेंदों पर 26 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker