Friday, April 19, 2024
Advertisement

CSK vs RR : धोनी ने अपने 200वें आईपीएल मैच में जोस बटलर को इनाम के रूप में दी अपनी जर्सी

बटलर को अपने 200वें आईपीएल मैच में जर्सी इनाम में देकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने और यादगार बना दिया। बटलर अब यह मैच पूर जिंदगी याद रखेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 20, 2020 8:03 IST
Dhoni gifted Jos Buttler his 200th IPL jersey as a reward CSK vs RR - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RAJASTHAN ROYALS Dhoni gifted Jos Buttler his 200th IPL jersey as a reward CSK vs RR 

राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर ने सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 70 रन की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। अबु धाबी की जिस पिच पर जहां बाकी बल्लेबाज जूझ रहे थे वहीं बटलर ने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी की। मैच के बाद उन्हें इस लाजवाब पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गाया। बटलर का यह आईपीएल 2020 का पहला अवॉर्ड है।

बटलर को अपने 200वें आईपीएल मैच में जर्सी इनाम में देकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने और यादगार बना दिया। बटलर अब यह मैच पूर जिंदगी याद रखेंगे। आईपीएल और राजस्थान रॉयल्स के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बटलर की धोनी की जर्सी के साथ तस्वीर है। 

ये भी पढ़ें - CSK vs RR : सीएसके के खिलाफ 70* रन की मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद जोस बटलर ने दिया ये बयान

ये भी पढ़ें - KXIP vs DC Dream11 Prediction : धवन की कप्तानी में खेलेंगे राहुल, ये हो सकती है आज की पैसा वसूल Dream11 टीम

उल्लेखनीय है, इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने 126 रन का लक्ष्य रखा था। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मैच में फाफ डुप्लेसिस, शेन वॉटसन और अंबाति रायुडू जैसे सभी धाकड़ खिलाड़ी फेल साबित हुए। सीएसके के लिए सबसे अधिक 35 रन रविंद्र जडेजा ने बनाए, वहीं इस दौरान धोनी ने भी 28 रन की पारी खेली। 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। 28 के स्कोर पर बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद स्टीव स्मिथ और जोस बटलर ने चौथे विकेट के लिए 98 रन की नाबाद साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। स्मिथ ने इस दौरान 34 गेंदों पर 26 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement