Thursday, April 18, 2024
Advertisement

KXIP vs SRH : बल्लेबाजों से निराश हुए डेविड वॉर्नर, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ये बात

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में वॉर्नर कहा "बल्लेबाजी के संबंध में कहूं तो हम अच्छी शुरुआत के बाद भ" जीत नहीं सके, यह काफी निराशाजनक था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 25, 2020 11:22 IST
KXIP vs SRH: David Warner disappointed with batsmen, said this in the press conference- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KXIP vs SRH: David Warner disappointed with batsmen, said this in the press conference

आईपीएल 2020 के 43वें मुकाबले में शनिवार रात सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद के सामने 127 रन का लक्ष्य रखा था। एक समय ऐसा था जब टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 100 रन बना लिए थे, लेकिन उसके बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। हैदराबाद ने अपने आखिरी 7 विकेट मात्र 14 रन के अंदर खो दिए।

जीते जिताए मैच को हारने के बाद डेविड वॉर्नर बल्लेबाजों के प्रदर्शन से काफी निराश दिखे और उन्होंने कहा कि हम खेल को खत्म नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें - KXIP vs SRH : 14 रन पर 7 विकेट खोकर हैदराबाद ने अपने नाम दर्ज किया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "बल्लेबाजी के संबंध में कहूं तो हम अच्छी शुरुआत के बाद भी जीत नहीं सके, यह काफी निराशाजनक था। हम खेल को खत्म नहीं कर पाए। हम शायद बीच में थोड़े संजीदा हो गए और हमने खेल को उस तरह नहीं खत्म कर पाए जैसा हमने पहले किया था। मुझे लगा था कि हम आसानी से रन बना लेंगे, लेकिन फिर हमारे पास गेंद कम बची थी और रन ज्यादा हो गए थे।"

इस दौरान वॉर्नर ने अपने गेंदबाजों की मजकर तारीफ की और कहा कि आज का दिन उनके लिए खास था। हैदराबाद की ओर से जेसन होल्डर, राशिद खान और संदीप शर्मा तीनों ही गेंदबाजों ने लाजवाब गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट लिए।

वॉर्नर ने अपनी गेंदबाजी यूनिट के बारे में कहा "हमारे गेंदबाजों ने अविश्वसनीय काम किया। उन्होंने बीच के ओवर में विकेट निकालकर शानदार का किया। आज का दिन उनके लिए खास था।"

ये भी पढ़ें - KXIP vs SRH : मैन ऑफ द मैच बने क्रिस जॉर्डन ने पढ़े अर्शदीप की तारीफ में कसीदे

प्लेऑफ के बारे में उन्होंने कहा ‘‘मुझे पूरा विश्वास है कि टीम ऐसा करने (प्लेऑफ में पहुंचने) में सफल रहेगी। हमारे सामने अब तीन चुनौतीपूर्ण मैच हैं। एक यहां और दो शारजाह में। अगर हमें टूर्नामेंट जीतना है तो इन तीनों टीमों को हराना होगा और अगले तीन मैचों के लिये हम यही लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। ’’

उल्लेखनीय है, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम को राहुल (27) और मंदीप (17) ने सधी हुई शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 37 रन जोड़े। इसके बाद गेल ने 20 और पूरन ने 30 रन की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सका और पंजाब की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 126 ही रन बना सकी।

हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (35) और जॉनी बेयरस्टो (17) ने तेज तर्रार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 6.2 ओवर में 56 रन जोड़े थे, लेकिन इसके बाद उनके सभी बल्लेबाज जूझते नजर आए पूरी टीम 114 रन पर ढेर हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement