Thursday, April 18, 2024
Advertisement

MI vs DC : मैच के बाद बोले क्रुणाल पांड्या '160 रन का लक्ष्य हमेशा ट्रिकी रहता है'

उन्होंने कहा "160 रन का लक्ष्य हमेशा परेशान करता है। 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पता होता है कि तुम्हें तेजी से रन बनाने हैं, वहीं 140 रन का पीछा करते हुए आपके पास समय होता है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 12, 2020 8:04 IST
MI vs DC: Krunal Pandya said after the match '160 runs target is always tricky' - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM MI vs DC: Krunal Pandya said after the match '160 runs target is always tricky' 

रविवार रात मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात देकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। मुंबई की टीम ने अभी तक आईपीएल 2020 में खेले 7 में से 5 मैच जीते हैं। मैच के बाद मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने कहा कि उनकी टीम ने अच्छी गेंदबाजी की और इस मैच के बाद उन्हें मिला चार दिन के ब्रेक में टीम अपनी कमियों पर काम करके जोरदार वापसी करेगी।

पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा "एक यूनिट के रूप में हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की, खासकर पावरप्ले में और हमने इस दौरान विकेट भी निकाला। टी20 क्रिकेट में जब आप जल्दी विकेट ले लेते हैं तो विपक्षी टीम पर दबाव आ जाता है। आखिर के कुछ ओवरों में भी हमने ज्याद रन नहीं लुटाए। कुल मिलकर हमने अच्छी गेंदबाजी की।"

ये भी पढ़ें - MI vs DC : 'यह जीत काफी मायने रखती है', दिल्ली को 5 विकेट से मात देने के बाद बोले रोहित शर्मा

मुंबई के पास बुमराह, बोल्ट और पैटिंसन तीन ऐसे गेंदबाज हैं तो लगातार 140 से अधिक की गति से गेंदबाजी कर सकते हैं। पांड्या ने ने कहा कि किसी भी टीम के लिए यह काफी अच्छी बात है। पांड्या ने कहा "हमारे पास तीन गेंदबाज है जो 140 से अधिक की गति से लगातार गेंदबाजी करते हैं। किसी भी टीम के लिए यह शानदार है।"

अपनी गेंदबाजी के बारे में उन्होंने कहा "अपनी गेंदबाजी से मैं खुश हूं। मेरी गेंदबाजी की ताकत है जिस तरह में गति में परिवर्तन करता हूं। मैं बल्लेबाज की ताकत और परिस्थितियों को ध्यान में रखकर गेंदबाजी करता हूं।"

ये भी पढ़ें - RCB vs KKR : एबी डी विलियर्स की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, ये हो सकती है आज की धाकड़ Dream 11 टीम

उन्होंने कहा "160 रन का लक्ष्य हमेशा परेशान करता है। 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पता होता है कि तुम्हें तेजी से रन बनाने हैं, वहीं 140 रन का पीछा करते हुए आपके पास समय होता है। सूर्या और डी कॉक ने जिस तरह बल्लेबाजी की उससे विपक्षी टीम के गेंदबाजों को सैटल होने का मौका नहीं मिला। हमें चार दिन का ब्रेक मिला है। इस ब्रेक के दौरान हम अपने खेल का आकलन करेंगे और कुछ चीजों पर काम करके मजबूती से वापसी करेंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement