Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MI vs KKR : देखिए कैसे सूर्य कुमार ने बेहतरीन कैच लेकर किया सबको हैरान, Video आया सामने

फील्डिंग करने उतरी मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्य कुमार यादव ने पॉइंट पर बेहतरीन कैच लेकर सबको हैरान कर दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 16, 2020 20:20 IST
Surya Kumar Yadav Catch against KKR - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Surya Kumar Yadav Catch against KKR 

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 32वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) के बीच मैच खेला जा रहा है। जिमसें केकेआर के लिए पहली बार कप्तानी करने वाले इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इसी बीच फील्डिंग करने उतरी मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्य कुमार यादव ने पॉइंट पर बेहतरीन कैच लेकर सबको हैरान कर दिया। 

दरअसल, पारी के तीसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट की अंतिम गेंद पर केकेआर के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने बैकफुट पॉइंट पर करार शॉट मारा। जिस पर सूर्य कुमार यादव ने निगाहें जमाई रखी और शानदार कैच लपका। इस तरह सूर्य का कैच देखकर गेदबाजी करने वाले बोल्ट समेत बल्लेबाज राहुल तत्रिपाठी भी हैरान रह गए। इस तरह केकेआर को पहला झटका लगा और वो 9 गेंदों में सिर्फ 7 रन बनाकर चलते बने। जबकि दूसरी तरफ बोल्ट ने अपने आईपीएल करियर के 50 विकेट भी पूरे किये।  ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

वहीं इससे पहले केकेआर के लिए कप्तानी करने वाले आईपीएल इतिहास में मॉर्गन पांचवे खिलाड़ी बने। इससे पहले केकेआर के लिए सौरव गांगुली, ब्रेंडन मैकुलम, गौतम गंभीर और दिनेश कार्तिक कप्तानी कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : दिनेश कार्तिक ने इयोन मोर्गन को सौंपी KKR की कप्तानी

बता दें कि डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस पाइंट टेबल में 10 अकों के साथ दूसरे स्थान पर है और उसका पिछले 4 मैचों में प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। वहीं, 8 अंको के साथ चौथे नंबर पर काबिज कोलकाता की टीम अभी तक प्लेइंग इलेवन में विनिंग काम्बिनेशन की तलाश से जूझ रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement