Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

KKR vs CSK : 39 की उम्र में धोनी ने लाजवाब कैच पकड़कर दिया आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब, देखें वीडियो

केकेआर की पारी के आखिरी ओवर में जब ड्वेन ब्रावो गेंदबाजी कर रहे थे तो उनके ओवर की आखिरी गेंद शिवम मावी के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर धोनी के बगल से जा रही थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 07, 2020 21:53 IST
MS Dhoni Stunning Catch Of Shivam Mavi Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings KKR vs CSK- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB MS Dhoni Stunning Catch Of Shivam Mavi Kolkata Knight Riders vs Chennai Super Kings KKR vs CSK

आईपीएल 2020 में केकेआर के खिलाफ जारी 20वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे अविश्वसनीय कैच पकड़कर अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2020 के 14वें मैच में जब सीएसके की टीम 165 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो धोनी के पास मैच फिनिश करने का बेहतरीन अवसर था, लेकिन धोनी इस बार चेन्नई के लिए ये काम नहीं कर पाए। अंतिम ओवर में धोनी गेंद को मैदान से बाहर भेजने में नाकाम रहे और हैदराबाद के गेंदबाजों ने उन्हें दो-दो रन लेने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान धोनी की कई बार सांस फूली। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : बेन स्टोक्स ने जब उठाया नरेन के बैटिंग ऑडर पर सवाल तो युवराज सिंह ने इस तरह ली फिरकी

केकेआर की पारी के आखिरी ओवर में जब ड्वेन ब्रावो गेंदबाजी कर रहे थे तो उनके ओवर की आखिरी गेंद शिवम मावी के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर धोनी के बगल से जा रही थी। धोनी ने दाई तरफ डाइव लगाकर पहले गेंद को एक हाथ से रोका और फिर उसके बाद शानदार तरीके से कैच को पूरा किया। धोनी की इस कैच को देखकर शॉर्ट थर्डमैन पर खड़े शेन वॉटसन भी हैरान हो गए।

ये भी पढ़ें - Video : देखिये कैसे बाउंड्री पर चालाकी दिखाते हुए जडेजा ने पकड़ी अद्भुत कैच, लेकिन क्रैडिट ले गए डु प्लेसिस

उल्लेखनीय है, इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम को राहुल त्रिपाठी और शुभम गिल ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 37 रन जोड़े। इसके बाद एक छोर पर डटे हुए त्रिपाठी तो रन बनाते रहे, लेकिन दूसरे छोर पर एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होते रहे। केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज इयोन मोर्गन और आंद्रे रसेल तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। निर्धारित 20 ओवर में केकेआर 167 रन पर सिमट गई। त्रिपाठी ने 81 रन की शानदार पारी खेली, वहीं चेन्नई की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement