Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020, CSK vs KXIP : इस साल का आज आखिरी मैच खेलेंगे MS Dhoni, ट्विटर पर भावुक हुए फैन्स

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह आईपीएल में ही खेलेंगे। इस वजह से इस साल का यह धोनी का आखिरी मैच है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 01, 2020 8:22 IST
MS Dhoni will play last match of this year today, fans got emotional on Twitter CSK vs KXIP- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni will play last match of this year today, fans got emotional on Twitter CSK vs KXIP

आईपीएल 2020 का आज 53वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है। प्लेऑफ की दौड़े से बाहर हो चुकी सीएसके लीग स्टेज का आज आखिरी मुकाबला खेलीगी। इसी के साथ सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी यह इस साल का आखिरी मुकाबला ही होगा।

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह आईपीएल में ही खेलेंगे। इस वजह से इस साल का यह धोनी का आखिरी मैच है। 

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP Dream11 Prediction : सैम कुर्रन की कप्तानी में खेलेंगे गेल-राहुल जैसे अनुभवी खिलाड़ी

धोनी का आखिरी मैच होने के कारण ट्वीटर पर फैन्स थोड़े भावुक दिखे और उन्होंने धोनी से आखिरी मैच जीतने के साथ-साथ बड़ी पारी की भी मांग की।

देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - CSK vs KXIP : पिछली बार 10 विकेट से चटाई थी धूल, अब पंजाब की प्लेऑफ की राह में रौड़ा बनेगी सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स का यह सीजन बाकी सीजन के मुकाबले काफी निराशाजनक रहा है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बाहर हुआ है जब सीएसकी की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई हो। 

सीएसके ने अभी तक खेले 13 मुकाबले में 6 मैच जीते हैं और वह 12 अंकों के साथ सबसे नीचले स्थान पर हैं। अगर आज चेन्नई की टीम पंजाब को मात देने में कामयाब रहती है तो उम्मीद है कि वह प्वॉइंट्स टेबल के आखिर में अपना सीजन खत्म नहीं करेगी।

सीएसके का इस सीजन में लचर प्रदर्शन का कारण उनके स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी भी है। आईपीएल शुरू होने से पहले सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने अपना नाम वापस ले लिया था, वहीं बीच टूर्नामेंट में ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोटिल होकर स्वदेश लौट गए।

ऐसे में सीएसके की टीम के प्रदर्शन में मैच दर मैच गिरावट आती रही। सीजन के अंत होते-होते सीएसके को सैम कुर्रन और रितुराज गायकवाड़ के रूप में दो ऐसे खिलाड़ी मिले जो अगले सीजन में उनके लिए धमाल मचा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement