Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2020 : 'पता नहीं कब तक फिट होगा', CSK के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुआ RCB का ये गेंदबाज

फिजियो इवान स्पिचली ने कहा "मुझे नहीं पता सैनी कब तक फिट होंगे। हमारे पास अच्छा सर्जन है जिसने उसके अंगूठे पर टांका लगाया है। उनके चोट की मॉनिटरिंग हो रही है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 26, 2020 11:56 IST
Navdeep Saini RCB bowler got injured during the match against CSK- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Navdeep Saini RCB bowler got injured during the match against CSK

आईपीएल 2020 अब अपने अहम पड़ाव पर पहुंच गया। आखिरी हफ्ता जारी है और सभी टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की लिए पूरी जान लगा रही है, लेकिन इसी बीच प्वॉइंट्स टेबल में नंबर तीन पर मौजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को काफी बड़ा झटका लगा है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान उनके तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं। उनके अंगूठे पर एक टांका आया है और टीम के फीजियो ने उनकी चोट पर बड़ा अपडेट देते हुए कहा कि वह उन्हें नहीं बता कि सैनी कब तक फिट होंगे।

एएनआई के मुताबिक फिजियो इवान स्पिचली ने कहा "मुझे नहीं पता सैनी कब तक फिट होंगे। हमारे पास अच्छा सर्जन है जिसने उसके अंगूठे पर टांका लगाया है। उनके चोट की मॉनिटरिंग हो रही है, देखना होगा कि वह अगले मैच से पहले फिट हो पाएंगे या नहीं।"

ये भी पढ़ें - गौतम गंभीर ने स्टीव स्मिथ को बताया राजस्थान की खराब परफॉर्में का कारण, कहा करो उन्हें टीम से बाहर

इस दौरान फिजियो ने कोहली की उस चोट के बारे में भी बात की जो उन्हें आईपीएल 2016 में लगी थी। उन्होंने कहा "चार-पांच साल पहले विराट कोहली को भी कोलकाता में अंगूठे में चोट आई थी। उन्हें भी टांके लगे थे और इसके बाद भी उन्होंने शतक लगाया था। हालांकि, आप दोनों की चोट की तुलना नहीं कर सकते।"

ये भी पढ़ें - RR vs MI : 'मैं छक्के मारने का आनंद लेता हूं', 21 गेंदों पर 60 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद बोले हार्दिक पांड्या

उन्होंने आगे कहा "सैनी को दाएं हाथ में चोट लगी है, जिससे वह गेंदबाजी करते हैं। इस वजह से उन पर बहुत दबाव है। मुझे नहींं पता वह मैच खेलने के लिए कब तक फिट होंगे। उम्मीद कर रहा हूं कि वह अगले मैच और बाकी टूर्नामेंट में खेलने में सक्षम होंगे।"

बता दें, सैनी को यह चोट चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 18वें ओवर के दौरान लगी थी जब धोनी के तेज तर्रार शॉट को उन्होंने अपनी गेंदबाजी के फोलोथ्रू में पकड़ा था। सैनी इस चोट के बाद मैदान के बाहर चले गए थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मुकाबला 8 विकेट से जीता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement