Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RR vs MI : 'मैं छक्के मारने का आनंद लेता हूं', 21 गेंदों पर 60 रन की तूफानी पारी खेलने के बाद बोले हार्दिक पांड्या

पांड्या ने कहा "छक्के मारना मजेदार है, जिसका मैं आनंद लेता हूं। मुझे लगता है कि हमने प्राप्त रन बनाए। दूसरे टाइम आउट में हम सोच रहे थे कि हम 165-170 के स्कोर तक पहुंच सकते हैं, लेकिन हमने 25 रन ज्यादा बनाए।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 26, 2020 9:46 IST
'I enjoy hitting sixes', Hardik Pandya said after playing 60 runs off 21 balls RR vs MI- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM 'I enjoy hitting sixes', Hardik Pandya said after playing 60 runs off 21 balls RR vs MI

मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने रविवार रात राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 21 गेंदों पर 60 रन की तूफानी पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 7 छक्के और दो चौके लगए। मगर इसके बावजूद उनकी टीम यह मैच जीत नहीं सकी। मुंबई को इस मुकाबले में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद हार्दिक ने कहा कि छक्के मारना मजेदार है, जिसका वह आनंद लेते हैं।

ये भी पढ़ें - आईपीएल 2020 में पहली बार हार्दिक पांड्या ने घुटनों पर बैठकर किया 'BlackLivesMatter' का समर्थन

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेस में पांड्या ने कहा "छक्के मारना मजेदार है, जिसका मैं आनंद लेता हूं। मुझे लगता है कि हमने प्राप्त रन बनाए। दूसरे टाइम आउट में हम सोच रहे थे कि हम 165-170 के स्कोर तक पहुंच सकते हैं, लेकिन हमने 25 रन ज्यादा बनाए। मुझे लगता है कि वह काफी थे। श्रेय स्टोक्स और सैमसन को जाता है, उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। "

उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि कई बार श्रेय विपक्षी टीम को भी देना चाहिए, उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे गेंदबाजों के पास ज्याद कुछ करने को था नहीं। उनका कौशल और प्लान पर अमल शानदार था। किसमत भी उनके साथ थी, कई बार बल्ले का किनारा लेकर गेंद बाउंड्री के पार गई। इसके अलावा उन्होंने कई लाजवाब शॉट्स खेले, हमारे गेंदबाजों के लिए कुछ करने का मौका नहीं था।"

ये भी पढ़ें - RR vs MI : मैच के बाद परिवार को लेकर भावुक हुए स्टोक्स, कहा इस शतक से उन्हें थोड़ी खुशी मिलेगी

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए मुंबई इंडियंस को एक ही मैच जीतना है। हार्दिक ने कहा कि टीम इस मैच में हुए गलतियों से सीखेगी और आगे के मैच जीतने का प्रयास करेगी। हार्दिक ने साथ ही कहा कि मुंबई टॉप 2 में समाप्त करने का सोच रही है।

पांड्या ने कहा "हमें अपनी गलतियों पर काम करना होगा और सकारात्मक रहना होगा। अभी हम नंबर एक पर है, हम आगे कुछ अच्छे मैच खेलकर टॉप 2 में खत्म करना चाहते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement