1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. RR vs MI : मैच के बाद परिवार को लेकर भावुक हुए स्टोक्स, कहा इस शतक से उन्हें थोड़ी खुशी मिलेगी

RR vs MI : मैच के बाद परिवार को लेकर भावुक हुए स्टोक्स, कहा इस शतक से उन्हें थोड़ी खुशी मिलेगी

स्टोक्स परिवार को लेकर थोड़ा भावुक हो गए। स्टोक्स ने कहा कि "थोड़ा मुश्किल समय है, घर पर थोड़ी कठिनाईयां है, उम्मीद है इससे थोड़ी खुशी मिलेगी।"  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 26, 2020 8:57 IST
Ben Stokes emotional after match, says this century will give him some happiness To Family- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ben Stokes emotional after match, says this century will give him some happiness To Family

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार रात मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से करारा शिकस्त देकर आईपीएल 2020 में अपना चौथा मुकाबला जीता। उनकी इस जीत में अहम भूमिका बेन स्टोक्स ने निभाई जिन्होंने तीन साल बाद आईपीएल में शतक लगाया। मुंबई द्वारा मिले 196 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टोक्स ने 60 गेंदों पर 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 107 रन की नाबाद पारी खेली।

स्टोक्स को इस पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। मैच के बाद उन्होंने कहा "सच कहूं तो यह खट्टा मीठा जैसा था - टीम के लिए ऐसा प्रदर्शन करने में काफी समय लगा। दो तीन मैच पहले जब हम किसी अन्य टीम के परिणाम पर निर्भर नहीं थे तब से मैं इस तरह से रन बनाने का प्रयास कर रहा था। फॉर्म में लौटना हमेशा अच्छा होता है। हमें आज परिणाम चाहिए थे, यह आच्छी जीत है।"

ये भी पढ़ें - RR vs MI : मुंबई को 8 विकेट से मात देने के बाद स्टीव स्मिथ ने स्टोक्स और सैमसन के बारे में कही ये बात

उन्होंने कहा "कल जो मैंने प्रैक्टिस की उसकी वजह से मैं यहां पूरे समय खड़ा रहा था। इस मैच में बाकी मैचों के मुकाबले मेरे में अधिक आत्मविश्वास था। गेंद बल्ले पर अच्छे से आ रही थी। जो भी गेंदबाज आ रहा था हम उसके खिलाफ रन बनाकर प्रशर बना रहे थे और हमने अपने आप को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था। स्पष्ट रूप से उनके पास बुमराह है, लेकिन हम उसके खिलाफ रन बनाने में कामयाब रहे।"

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP Dream11 Prediction : शारजाह के छोटे मैदान पर इन तीन कैरेबियन खिलाड़ियों का धमाल मचाना तय

अंत में स्टोक्स परिवार को लेकर थोड़ा भावुक हो गए। स्टोक्स ने कहा कि "थोड़ा मुश्किल समय है, घर पर थोड़ी कठिनाईयां है, उम्मीद है इससे थोड़ी खुशी मिलेगी।"

बता दें, स्टोक्स के पिता कि पिछले कुछ समय से तबीयत खराब चल रही है। वह पाकिस्तान के खिलाफ बीच टेस्ट सीरीज से अपने पिता के पास चले गए थे। आईपीएल 2020 के शुरुआती मैचों में वह राजस्थान की टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन बाद में उनके परिवार ने उन्हें खेलने के लिए यहां भेज दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker